अन्य

    चंडी के लालगंज के पास बैंक में जमा करने आए व्यवसायी से रुपए से भरा बैग छीनकर फरार

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी प्रखंड के विभिन्न बैंकों में रुपये की निकासी और जमा करने के दौरान किस तरह लापरवाही दिखाते हैं इसकी बानगी चंडी थाना क्षेत्र के लालगंज में देखने को मिली।

    समय-समय पर पुलिस और बैंक ग्राहकों को जागरूक करने का प्रयास करती है कि बैंक में अजनबी लोगों से दूर रहे। रूपये के लेन देन को लेकर सतर्क रहे, लेकिन ग्राहक ध्यान नहीं दे पाते और लूट और छिनतई का शिकार बन जाते हैं।

    बदमाशों के निशाने पर बैंक ग्राहकः बैंक में रूपये निकालने और जमा करने वाले  शातिर बदमाशों, लूटेरों के निशाने पर हैं। उनकी बाज की आंख से कोई बच नहीं रहा है।

    ऐसे ही एक घटना शुक्रवार दोपहर को चंडी थाना क्षेत्र के लालगंज में हुआ, जहां से एक व्यापारी से बदमाशों ने दो लाख रुपए छिन कर फरार हो गए।

    लालगंज के पास हुई वारदातः  प्राप्त खबर के मुताबिक नगरनौसा थाना क्षेत्र के वडीहा के शिशुपाल कुमार चंडी बस स्टैंड स्थित बैंक आफ इंडिया में रूपये जमा कराने आए थे। उनके पीछे से ही पहले से नजर रख रहे दो युवक जो लाल रंग की केटीएम बाइक से चल रहे थे।

    जैतीपुर फोरलेन की ओर भागे बदमाशः लालगंज के पास मौका देखकर शिशुपाल कुमार से दो लाख रुपए से भरा बैग छिनकर फरार हो गए। जबतक शिशुपाल कुमार समझ पाते, तब तक बदमाश जैतीपुर फोरलेन की तरह से आगे निकल भागे।

    पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों की पहचान में जुट गई है।

    बैंक में देखे गए थे बदमाशः पीड़ित शिशुपाल कुमार का कहना है कि दोनों बैंक में भी देखे गये हैं। पुलिस बैंक की सीसीटीवी फुटेज से छिनतई करने वाले बदमाशों की पहचान कर रही है। यह घटना उन बैंक ग्राहकों के लिए सबक है जो बैंक से रूपये निकालने और जमा करने के दौरान लापरवाही बरतते हैं।

    किसानों का था पैसाः पीड़ित शिशुपाल कुमार ने बताया कि वे धान खरीद का काम करते हैं। धान बिक्री का रूपये था। जिसे बाद में किसानों को देना था।

    हाथ-पांव मारने में जुटी नकारा पुलिसः घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ऋतुराज मौके पर पहुंच कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों की पहचान में जुट गए हैं। लेकिन अब देखना है कि अपराध नियंत्रण में फिसड्डी साबित चंडी थाना की पुलिस बदमाशों के धर दबोचने में कहाँ तक सफल हो पाती है।

    Comments