अन्य

    पुलिस की बढ़ती दबिश के बीच इसलामपुर से अपहृत बालक 4 दिन बाद बेन थाना गेट से वरामद

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला एसपी हरि प्रसाथ एस की बढ़ती दबिश के बीच इसलापुर थाना के खाडगोरैया गांव से बीते सोमवार को अपहृत 4 वर्षीय बालक को अपहरणकर्ताओं ने बेन थाना गेट के सामने छोड़ कर फरार हो गए।

    बेन थाना के पास से बालक की बरामदगी के संबंध में दारोगा उमेश प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिस के बढ़ते के कारण बेन थाना के पास अपहृत बालक को छोडकर अपहरणकर्ता छोड़कर भाग गए। जिसे पुलिस ने सकुशल वरामद कर लिया।

    उन्होंने बताया कि वदमाश बालक को खाने के लिए लेमचुस आदि और खेलने के लिए मोबाइल आदि देता था। बालक की बातों से लगता है कि अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का खास खयाल रखा है। उसे कोई तकलीफ नहीं दी है।

    उन्होंने बताया कि अपहृत बालक का वयान दर्ज करवाने के लिए उसे न्यायलय में पेश किया जाएगा। मामले की छानबीन की जा रही है। वदमाशो को पकडने के लिए संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी जारी है। लेकिन अपहरण उदेश्य पता नहीं चल सका है।

    बता दें कि बालक के अपहरण के बाद लोगों ने सड़क जाम कर आक्रोश प्रकट किया था। इसके बाद बीते दिन खुद एसपी हरि प्रसाद एस ने मामले को गंभीरता से लिया और संभावित स्थानों के सीसीटीवी फुटेज तक खंगाले।

    नाबालिग संग छेड़खानी के दोषी को 3 वर्ष कारावास एवं 10 हजार रुपए अर्थदंड की सजा

    शराबबंदी: राजगीर के एक होटल समेत इन 44 लोगों के घर-दुकान होंगे नीलाम

    सीएम के हुरने के बाद जोश में आई पुलिस सप्ताह भर में ही हांफ गई

    प्रेम विवाह की खुन्नस में चाचा-भतीजा को घर में घुसकर गोली मारी

    दुकान जा रही 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

    Comments