अन्य

    दबंगों ने दलित परिवार पर ढाया क़हर, घर पर चढ़कर की रोड़ेबाजी-मारपीट, कई ज़ख़्मी, वीडियो वायरल

    बिहार शरीफ (तालिब / नालंदा दर्पण)।  नालन्दा ज़िला मुख्यालय बिहार शरीफ़ के लहेरी थाना क्षेत्र में दबंगों ने अवैध ज़मीन कब्ज़ा करने को लेकर एक दलित परिवार के घर पर हमला कर दिया, जिससे घर के कुछ लोग ज़ख़्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ़ में भर्ती कराया गया है।

    घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने बताया कि जिस घर में वे लोग रह रहे हैं यह उनका ज़मीन है, सारे दस्तावेज उन्होंने प्रशासन को दिखाया है, फ़िर भी भू-माफ़िया ज़बरदस्ती दबंगई कर हम लोगों की संपत्ति को किसी से ग़लत काग़ज़ दिखा उसे हड़पने की कोशिश कर रहा है।

    जिसको लेकर वे ज़िला प्रशासन से लेकर आलाधिकारियों तक जमीन का कागजात  दिखाया है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और आज दबंग क़रीब आधा दर्जन की संख्या में घर पर आ धमके घर खाली करने को कहा। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और दबंग अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर घर पर रोड़ेबाजी करते हुए हमला कर दिया।

    घटना लहेरी थाना क्षेत्र मोरारपुर मोहल्ले का है। घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस वहां पहुंची तबतक दबंग फ़रार हो चुके थे। इसी का वीडियो पड़ोस के लोगों बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

    घटना के बाद पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुट गई है और जांच के बाद आगे कारवाई की बात कह रही है। वहीं, डरा सहमा दलित परिवार प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

    भरावपर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर लोग हलकान, मनमानी कर रहे स्मार्ट सिटी के अफसर

    राजगीरः भारतीय जरासंध अखाड़ा परिषद का संघर्ष रंग लाया, जल्द निखरेगा प्राचीन धरोहर सिद्धनाथ मंदिर का सौन्दर्य

    राजगीर में पदस्थ कार्य. अभियंता के ठिकानों पर विशेष निगरानी टीम की छापामारी जारी

    प्रेमिका ने नौकरी लगते ही शादी से इंकार करने पर प्रेमी को चप्पल से धूना, मामला पहुंचा थाना

    देखिए दनियावां रेलवे फाटक कर्मी की लापरवाही, टली बड़ी दुर्घटना

    Comments