अन्य

    एकंगरसरायः जेडीयू नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौत, सड़क पर हंगामा

    नालंदा दर्पण डेस्क। बिहार के सीएम नीतीश कुमारके गृह जिले नालंदा में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। जेडीयू नेता एवं ठेकेदार राजेश कुमार उर्फ चट्टू महतो की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

    घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया।

    बता दें कि 19 नवंबर को चुनावी रंजिश में सिलाव थाना इलाके के केसरीबिगहा गांव के पास जेडीयू के पंचायत अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार उर्फ मानो की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

    खबरों के मुताबिक नालंदा के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के बेलदरियापर गांव के पास पहले से घात लगाये बैठे बदमाशों ने बाइक सवार जदयू नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

    परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक दबंग द्वारा आम रास्ता पर बाउंड्री कर उसे बंद करने का प्रयास किया जा रहा था। गांव वालों के साथ-साथ मृतक भी इसका विरोध कर रहा था।

    शायद इसी को लेकर उसकी हत्या की गयी है। परिजन इस मामले में पुलिस की मिलीभगत की बात कह रहे हैं। आक्रोशित परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

    वहीं इस जघन्य वारदात से आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे हिलसा डीएसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया, तब जाकर लोगों को गुस्सा शांत हुआ और यातायात बहाल किया जा सका।

    3 मवेशी की चोरी, 18 आरोपी के घर चिपकाया गया इश्तेहार, 1 हजार लीटर छोवा नष्ट

    देखिए वीडियो खुलासाः दोषी को छोड़ निर्दोष को कैसे फंसा रही है नालंदा पुलिस

    छोटे मुखिया की इस मार्मिक अपील से पुलिस-समाज की कार्यशैली पर उठे गंभीर सवाल

    वार्ड सचिव संघ की बैठक में वार्ड सचिव के स्थायीकरण की माँग

    5 दिन बाद भी लापता नाबालिग युवती का कोई सुराग नहीं

    Comments