अन्य

    करायपरसुराय में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में अवैध निर्मित हथियार-उपकरण-शराब बरामद

    करायपसुराय (नालंदा दर्पण)। करायपसुराय थाना पुलिस ने आज एक बड़ी उपलब्धि प्राप्त की है, इसी के तहत स्थानीय थाना क्षेत्र के नेसरा गांव के दह खंधा में छापामारी कर एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए एक देसी राइफल, एक निर्मित कट्टा समेत हथियार बनाने के ढेरों उपकरण, 80 लीटर अवैध महुआ निर्मित शराब के साथ ही दो मोटरसाइकिल को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है हालांकि इसका संचालक फरार होने में कामयाब रहा।

    शुरू से मिली जानकारी के मुताबिक हिलसा अनुमंडल के आरक्षी उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद के निर्देश पर कार्यवाही करते हुए स्थानीय थाना क्षेत्र के नेसरा गांव के दह खंधा में पुलिस ने छापामारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया।

    इस संबंध में करायपसुराय के थानाध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त स्थल पर अवैध हथियार तथा शराब बनाए जाने का कार्य किया जा रहा है। तत्काल पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर स्थल पर छापामारी की गई, जिसमें मिनी गन फैक्ट्री से एक निर्मित देसी राइफल, एक निर्मित कट्टा, 10 अर्ध निर्मित हथियार, एक मैगजीन, भांति, आरी, तीन शिकंजा, रेती समेत हथियार बनाने के ढेर सारे पार्ट पुर्जे समेत 80 लीटर अवैध महुआ निर्मित शराब के साथ ही दो मोटरसाइकिल को बरामद किया गया।

    उन्होंने बताया कि इस अवैध धंधे में संलिप्त अपराध कर्मी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है विभिन्न संभावित स्थलों पर छापामारी करते हुए जल्द ही इसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    नालंदा में शराब के नशे में धुत युवा जदयू नेता का हंगामा करते नंगा वीडियो वायरल

    इसलामपुर प्रखंड के महमुदा पंचायत में धान खरीद में करोड़ों का घोटाला : माले-इनौस

    ग्रामीणों ने फायरिंग कर भाग रहे सोनू डॉन की पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

    भरावपर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर लोग हलकान, मनमानी कर रहे स्मार्ट सिटी के अफसर

    राजगीरः भारतीय जरासंध अखाड़ा परिषद का संघर्ष रंग लाया, जल्द निखरेगा प्राचीन धरोहर सिद्धनाथ मंदिर का सौन्दर्य