अन्य

    अंततः जहरीली शराब से 8 की मौत मामले में सोहसराय थानेदार पर गिरी गाज

    बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। आख़िरकार जिले के सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद को निलंबित कर दिया गया। ज़िले में शनिवार को जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत के बाद थानाध्यक्ष पर गाज गिरी।

    वरीय पुलिस पदाधिकारी ने थानाध्यक्ष पर उक्त कार्रवाई की है।नालंदा में आठ लोगों की कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले की जांच आइजी के निर्देशन हो रही है।

    पुलिस मुख्‍यालय के साथ ही गृह विभाग और उत्‍पाद एवं मद्य निषेध विभाग भी मामले पर लगातार ही नजर बनाए हुए है। पुलिस अभी इन मौतों को संदिग्‍ध मान रही है।

    पुलिस मुख्‍यालय से मिली जानकारी के अनुसार नालंदा में आठ लोगों की संदेहास्पद मौत की जांच पटना आइजी राकेश राठी के नेतृत्व में हो रही है।

    अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जीएस गंगवार के अनुसार पटना के आइजी शनिवार को ही घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

    आइजी के नेतृत्व में जांच के साथ इलाके में शराब के खिलाफ कार्रवाई भी हो रही है। अभी तक आठ का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे निष्कर्ष पर पहुंचते हुए कार्रवाई की जाएगी।

    रिपोर्ट से यह बात स्‍पष्‍ट हो सकेगी कि क्‍या वाकई में मरने वालों ने अल्‍कोहल का सेवन किया था। पुलिस ने आसपास के इलाकों में छापेमारी भी की है, जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

    पुलिस मुख्यालय पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। उधर जाप नेता पप्पू यादव भी रविवार को अपने सहयोगियों के साथ छोटी पहाड़ी पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।

    उन्होंने शराबबंदी कानून को सीएम नीतीश का अहंकार बताते हुए कहा कि जब साल भर से आंदोलनरत किसानों के हठ के आगे कृषि कानून वापस लिया जा सकता है तो शराबबंदी क्या है।

    हनुमानगढी मेला में मचा भगदड, रोडेबाजी में थानेदार, दारोगा, पुलिसकर्मी समेत कई जख्मी

    नालंदा में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर

    हरनौत-नूरसराय इलाके से स्कॉर्पियो, देसी कट्टा, कारतूस समेत 8 सड़क लुटेरे दबोचे गए

    सोहसराय स्वर्ण व्यवसायी लूट-हत्याकांड में ‘अनफ्रेंडली पुलिस’ के हाथ अबतक खाली

    बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण कारोबारी को गोलियों से भूना, मौत

    Comments

    LEAVE A REPLY