अन्य

    जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, 6 माह पहले भतीजे की पीट-पीट कर दी थी हत्या

    नालंदा दर्पण डेस्क।  सिलाव थाना क्षेत्र में एक जदयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वे देर शाम बाइक से अपने गांव लौट रहे थे कि तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई।

    खबरों के मुताबिक सिलाव-मेयार पथ पर शुक्रवार की देर शाम केसरी बिगहा मोड़ के पास अपराधियों ने 40 वर्षीय जदयू नेता शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो की गोली मार कर हत्या कर दी।

    स्थानीय पुलिस के अनुसार शैलेन्द्र बाइक से अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने केसरी बिगहा मोड़ के पास हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मृतक की बाइक घटनास्थल पर ही गिरी हुई मिली।

    इससे पहले 14 अप्रैल 2021 को शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के भतीजा मंटू कुमार की अपराधियों ने दिनहदाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इसमें भी केसरी बिगहा के लोग शामिल थे।

    मृतक के भतीजे हत्याकांड के कुछ अभियुक्त अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं। इस कारण बचे हुए अभियुक्तों के घर की कुर्की भी की गयी थी। इसके बाद अचानक हुई इस घटना से पूरा गांव दहल उठा है।

    अभी पहले के मर्डर को लोग भूल भी नहीं पाये थे कि अचानक से दोबारा उस परिवार के मुखिया को ही अपराधियों ने निशाना बना लिया।

    मृतक की पत्नी रेखा देवी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के भाई महेश प्रसाद चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं।

    उन्होंने बताया कि उनका भाई बाइक से मोटर बनाने सिलाव बाजार आए थे। पहले भी बदमाशों ने अंजाम भुगतने का धमकी दी थी।

    Comments

    LEAVE A REPLY