अन्य

    मेहमान बनकर घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, हालत गंभीर, पटना रेफर

    हिलसा (नालंदा दर्पण)। हिलसा नगर के राममूर्ति नगर मोहल्ला में मेहमान बनकर घर में घुसे बदमाश ने महिला को गोली मारकर जख्मी कर दिया। नाजुक हालत में पटना रेफर कर दिया गया। घायल महिला की पहचान सतेंद्र प्रसाद के 55 वर्षीय पत्नी मीणा देवी के रूप में किया गया।

    खबरों के मुताबिक शुक्रवार शाम को तीन चार की संख्या में बदमाश घर मे मेहमान बनकर घर मे प्रवेश किया। सभी लोगों को एक कमरा में बैठाकर मीना देवी उन लोगों के लिये चाय बनाकर लाने गई।

    तभी बदमाशों ने घर में मौजूद सतेंद्र प्रसाद व उनके परिवार के साथ मारपीट करने लगे और देखते ही देखते बदमाशों ने गोली चला दी। गोली सतेंद्र प्रसाद के पत्नी मीना देवी के पेट मे दो गोली लगी है।

    गोली लगने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। पत्नी को गोली लगने के बाद भी सत्येन्द्र प्रसाद ने एक बदमाश को धर दबोचा। आनन फानन में इलाज के लिये हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। जहाँ से चिंताजनक स्थिति देखते हुए महिला को पटना रेफर कर दिया गया है।

    घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद मौके बारदात पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश करने में जुट गए।

    डीएसपी ने बताया कि घटना का कारण स्पस्ट नहीं हो सका है। बदमाशो को पकड़ने के लिये पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

    आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत बने रहेंगे कॉ. पवन शर्मा : सुरेंद्र राम

    चोरों ने आभूषण दुकान से  25 लाख रुपये मूल्य के जेवरात उड़ाए

    सरकारी स्कूल में शराब निर्माण मामले में आंगनबाड़ी सहायिका समेत 8 लोग गए जेल

    भाकपा माले चंडी की कार्यकर्ता सम्मेलन में सात सदस्यीय लीडिंग टीम का गठन

    नगरनौसाः दो घर और एक नर्सिंग होम से लाखों की चोरी

    Comments