अन्य

    नालंदा में शराब के नशे में धुत युवा जदयू नेता का हंगामा करते नंगा वीडियो वायरल

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के  इसलामपुर प्रखंड के जगदीशपुर गांव में जदयू के युवा नेता के द्वारा शराब के नशे धुत होकर नंगा नाच किए जाने का जबरदस्त विडियो वायरल हो रहा है। जोकि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

    हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

    इस मामले जदयू नेताओं से पुछने पर उन्होंने बताया कि जय प्रकाश प्रसाद उर्फ कारू को इसलामपुर विधानसभा क्षेत्र का युवा जदयू का प्रभारी बनाया गया था। वह जदयू के लिए कार्य कर रहा था।

    थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि जगदीशपुर गांव मे शराब के नशे की हालत धुत होकर हंगामा करने की सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव पहुंचकर जयप्रकाश प्रसाद उर्फ कारू नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के समय उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था।

    उसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार जदयू नेता को मेडिकल जांच करवाने के बाद शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उस पर उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

    जदयू के युवा नेता को पुलिस के द्वारा शराब के नशे की हालत में गिरफ्तार करने के बाद आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है कि जिसकी सरकार द्वारा पूरे राज्य में पूर्ण शराबबंदी की घोषणा करने के बाद भी उनके ही पार्टी के नेता कार्यकर्ता के द्वारा शराब के नशे मे‌ रहकर पार्टी और शराबबंदी की धज्जियाँ उड़ाने में लगे हैं।

    इसलामपुर प्रखंड के महमुदा पंचायत में धान खरीद में करोड़ों का घोटाला : माले-इनौस

    ग्रामीणों ने फायरिंग कर भाग रहे सोनू डॉन की पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

    भरावपर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर लोग हलकान, मनमानी कर रहे स्मार्ट सिटी के अफसर

    राजगीरः भारतीय जरासंध अखाड़ा परिषद का संघर्ष रंग लाया, जल्द निखरेगा प्राचीन धरोहर सिद्धनाथ मंदिर का सौन्दर्य

    राजगीर में पदस्थ कार्य. अभियंता के ठिकानों पर विशेष निगरानी टीम की छापामारी जारी

     

     

     

    Comments