अन्य

    अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल, किसान के घर 8 लाख की भीषण डकैती

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाश लगातार लूट, हत्या  जैसी जघन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस इन घटनाओं को रोकने में कहीं न कहीं असफल दिखाई दे रही है।

    ताजा मामला थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है, जहां चार बदमाश किसान के घर में घुस गये और उनके परिजनों को कमरा में बंद कर डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना गांव के ही राजकुमार प्रसाद के घर रविवार की रात्रि घटी।

    घटना  के सम्बंध में प्राप्त जनकारी के अनुसार राजकुमार यादव के परिजन रात्रि में सभी अपने-अपने कमरे में आराम कर रहे थे कि रात्रि करीब 1 बजे  घर मे लोगों के होने का आभास हुआ तो देखा कि कमरा बाहर से बंद हैं।

    हल्ला होने बाद घर मे अन्य सदस्य जगे तो देखा कि सभी का कमरा बाहर से बंद है।हो हल्ला करने पर पड़ोसी को फोन कर घटना की जनकारी दिया। घटना के जनकारी मिलते ही पड़ोसी अपने घर से बाहर आये तो देखा कि घर के छत से कूद बदमाश भाग रहे हैं। जिसमें ग्रामीणों ने एक बदमाश को पहचान गया।

    पड़ोसी किसी प्रकार घर जाकर कमरा में बंद लोगों को दरवाजा खोला कमरा से बाहर निकाला तो देखा कि जिस कमरा में बक्सा व अन्य सामान रखा था। उस कमरा के ताला तोड़कर बक्सा तोड़ बक्सा में रखा नगद जेवरात व अन्य सामग्री लेकर भाग गया है।

    गांव में डकैती होने के सूचना पर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीण खोजबीन करना शुरू किए तो देखा कि बदमाशों ने गांव के रमनकरहा खंधा में डकैती में ले गए सामान को सरसों के खेत मे बिखेर नगद, जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर शेष सामान छोड़ दिया।

    घटना के सम्बंध में राजकुमार प्रसाद के पुत्री सोना कुमारी ने बताया बदमाशों ने एक लाख दस हजार नगद समेत चार जोड़ा कनबाली, दो मंगलसूत्र ,छह जोड़ा पायल, दो दुर्गा जी का लॉकेट, एक बजरंगबली का लॉकेट, तीन सोना का चैन समेत अन्य जेवरात व अन्य कीमती सामान्य लेकर चले गए, जिससे लगभग आठ लाख का आर्थिक नुकसान हुआ है।

    थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।

    पान समाज की ओर से चंडी प्रखंड प्रमुख का किया गया अभिनंदन

    अनुमंडलीय आंचलिक पत्रकार संघ के पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर समाचार संकलन किया

    सोहसराय जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी सुनीता मैडम पुत्र समेत गिरफ्तार

    पत्रकार पर हमले की निंदा, गोली मारने वाले बदमाशों की जल्द हो गिरफ्तारी

    52 साल पहले पटना जिला में हुआ मुकदमा, अब नालंदा जिला में जज मानवेन्द्र मिश्र ने किया निष्पादन

    Comments