अन्य

    सोहसराय पुलिस ने ऑटो गैंग के 4 नाबालिग समेत 6 लुटेरों को हथियार समेत दबोचा

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बीती रात सोहसराय थाना क्षेत्र के 17 नंबर बाईपास पर छापेमारी कर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट की योजना बनाते ऑटो गैंग के 6 लुटेरों को धर दबोचने में कामयाबी पाई है। बदमाशों के पास से एक कट्‌टा, एक कारतूस, घटना में इस्तेमाल ऑटो, लूटी हुई 2 मोबाईल समेत 6 मोबाइल जब्त किया गया गया है।

    पुलिस द्वारा गिरफ्तार लुटेरों की पहचान नूरसराय के सैदी गांव निवासी नगीना यादव के पुत्र राजेश कुमार और उमेश प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई। आलावे अन्य चार लुटेरे नाबालिग बताए जाते हैं। कुछ बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    इस संबंध में सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने मीडिया को बताया कि सोहसराय थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश ऑटो में बैठकर लूट की योजना रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वरीय अधिकारी को इसकी सूचना दे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर छापेमारी की।

    मौके से चार नाबालिग समेत छह को पकड़ा गया। कुछ बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। बरामद मोबाइल में दो सोहसराय इलाके से लूटी गई थी। गिरोह ऑटो में यात्रियों को बिठा सुनसान स्थान पर ले जाकर उनसे लूटपाट करता था। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

    कुख्यात मिक्की सिंह को शस्त्र अधिनियम के तहत मिली 3 वर्ष की कठोर कारावास की सजा

    नालंदा में शराब के नशे में धुत युवा जदयू नेता का हंगामा करते नंगा वीडियो वायरल

    ग्रामीणों ने फायरिंग कर भाग रहे सोनू डॉन की पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

    भरावपर ओवरब्रिज निर्माण को लेकर लोग हलकान, मनमानी कर रहे स्मार्ट सिटी के अफसर

    राजगीरः भारतीय जरासंध अखाड़ा परिषद का संघर्ष रंग लाया, जल्द निखरेगा प्राचीन धरोहर सिद्धनाथ मंदिर का सौन्दर्य

    Comments