अन्य

    नगरनौसा थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी, अब CRPF इंस्पेक्टर के बंद घर हुई लाखों की चोरी

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र में सक्रिय चोरों का उत्पात जारी है।चोर बंद घर को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस सक्रिय चोरों के खिलाफ करवाई करने में असमर्थ दिख रही है। जिससे थाना क्षेत्र में चोर आराम से बेफिक्र होकर चोरी के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

    सक्रिय चोरों विगत कुछ महीनों में  नगरनौसा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव के दर्जनों बंद घर में चोरी के घटना को अंजाम दे चुके है। लेक़िन पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कोई करवाई नहीं किया जाता है। पुलिस द्वारा करवाई नहीं किये जाने से चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

    वुधवार की रात्रि भी अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के नगमा गांव में बंद सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ललन कुमार के घर का ताला तोड़कर करीव चार लाख रुपया से अधिक मूल्य की सामाग्री चोरी कर लिया। चोरी गए सामग्री में गहना कपड़ा ,अनाज ,वर्तन शामिल है। इस मामले में ललन कुमार ने नगरनौसा थाना में अज्ञात लोग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की  है ।

    इस संबंध में सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ललन सिंह ने बताया कि वर्तमान समय मे पटना स्थित दिग्धा में पदस्थापित हूँ। 3 मार्च को सूचना मिली कि घर के दरवाजा का ताला टूटा हुआ है। जब घर आया तो देखा कि घर के अंदर कमरा में घर के अंदर सभी सामान अस्त-व्यस्त है।

    श्री सिंह के अनुसार चोरी गए सामानों में सोने का एक चैन,सोने का एक टीका, दो पीस सोने का कनवाली,10 पीस चांदी का सिक्का, सोने का वाला एक जोड़ा,1पीस सोने का नथिया,4 पीस सोने का अंगूठी,चांदी का 6 पीस पायल,वर्तन पूरा सेट,गैस चूल्हा 3खाना वाला 1पीस, मिक्सी मशीन 1 पीस,कपड़ा नया 50 पीस, साड़ी नया 30 पीस,शर्ट पेंट 10 पीस, धोती 10 पीस,चावल तेल  शामिल है।

    Comments