अन्य

    धान के पुंज-बोझा में आग लगी, कार सवार बदमाशों ने युवक से बाइक छीना

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर थाना के अशरफपुर गांव में धान से भरा पुंज व वोझा मे आग लगने से हजारो की संपति नुकसान हो गया है।

    ग्रामीणों ने बताया कि टुनटुन राम एंव सजींत राम के खलिहान में धान का पुंज एंव बोझा रखा हुआ था कि अचानक धान की पुंज व बोझा मे आग लग जाने गांव में अफरातफरी का महौल बन गया।

    पीडित टुनटुन राम ने बताया कि इस घटना मे 1 धान की पुंज और पीडित संजीत राम ने वताया कि खलिहान में रखा धान की कई बोझा धान की फसल जलकर नष्ट हो गया है।

    लगी आग पर ग्रामीणो द्वारा काबू पाया गया है। जबकि सूचना पाते ही घटनास्थल पर दमकल समेत कर्मी पहुंचे थे। अगलगी का कारण पता नहीं चल सका है।

    कार सवार बदमाशों ने युवक से बाइक छीना

    उधर,  इसलामपुर थाना के नौरंगा गांव के पुल के पास की बदमाशो ने एक बाइक छीनकर फरार हो गया।

    खुदागंज थाना के केवाली गांव के पीडित बाबूलाल राय के पुत्र उपेंद्र कुमार राय ने बताया कि पटना के भुर्गू टोला नेउरा से रिस्तेदार के घर से बाइक पर सवार होकर घर केवाली जा रहे थे कि रास्ते में मारुती कार से पीछा करते हुए वदमाशों ने ओवर टेक कर नौरंगा पुल के पास गाडी खडा कर दिया और गाडी से उतरे 3 बदमाशों ने पहले बाइक रोकवाया और उसके बाद बाइक की चाभी ले ली।

    उन्होंने बताया कि वह दिल्ली में हिंदुस्तान टाइमस के एसएफडी टीम में काम करता है। इसकी सूचना इसलामपुर थाना को दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

    दहेजलोलुपों ने जहर देकर मां-बेटी-बेटा को एक साथ मार डाला,सास गिरफ्तार

    सांसद कौशलेन्द्र ने संसद में उठाई राजगीर में आयुर्वेद विश्वविद्यालय बनाने की माँग, क्योंकि…

    वायु प्रदूषण एवं खेत की उर्वरता के लिए पुआल से बनेगा बायो-चारकोल

    चंडी प्रखंड प्रमुख की कुर्सी के लिए धन-बल की शतरंज पर मचा घमासान

    चंडी थाना के बोधी बिगहा गाँव के नावा खंधा के पइन में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी

    Comments