अन्य
    अन्य

      सड़क हादसा में मौत या दोस्तों ने की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

      एक तरफ जहाँ उस युवक की मौत सड़क हादसा में हो जाने की बात बताई जाती है, वहीं मृतक के परिजन दोस्तों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दिए जाने के आरोप लगा रहे हैं

      सोहसराय (नालंदा दर्पण)। सोहसराय पुलिस ने भागनबिगहा ओपी के मोरा तालाब के पास एक युवक का शव बरामद किया है। जिसकी पहचान सोहसराय थाना के बसार बिगहा गांव निवासी राजकुमार पासवान के पुत्र राजा पासवान के रुप में हुई है।

      Death in a road accident or lynching by friends police engaged in investigation 2
      बसार बिगहा गांव निवासी राजकुमार पासवान…

      परिजनों का कहना है कि राजा को शुक्रवार की देर शाम उसके चार दोस्तों ने डेरा खाली कराने के लिए घर से बुलाकर ले गए थे और देर रात सूचना मिली कि राजा का एक नीजि अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

      परिजनों ने बताया कि जब वे लोग उस अस्पताल में पहुंचे को राजा की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। जहाँ ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

      परिजनों का कहना है कि अगर राजा की मौत सड़क हादसे में हुई तो उसके दोस्तों के हादसा स्थल पर मौजूद होने चाहिए थे। जाहिर है कि किसी रंजिश में उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

      राजगीर बबुनी कांड : उपर वाले के घर देर है, अंधेर नहीं

       राजगीरः पर्यटक की हुई नृशंस हत्या मामले में 3 धराए

      बहरहाल, सोहसराय पुलिस परिजनों द्वारा चार दोस्तों के खिलाफ पीट-पीट कर कर देने की लिखित शिकायत के बाद हादसा और हत्या दोनों पहलुओं की पड़ताल में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की भी प्रतीक्षा की जा रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News