बदमाशों ने सिर्फ दस रुपए की खातिर दुकनदार पर बरसाई गोली

0

नालंदा दर्पण डेस्क। इन दिनों  नालंदा जिले में बदमाशों के लिए गोलीबारी की घटना दिपावली में पटाखा छोड़ने की तरह हो गई है।  यहां मामूली बात को लेकर भी यह सब आम बात हो गई है।

ताजा मामला बिहार थाना क्षेत्र इलाके के कागजी मोहल्ले की है। जहां महज 10 रुपये के विवाद को लेकर दिनदहाड़े पॉश इलाके में बदमाशों ने हार्डवेयर दुकानदार के ऊपर ताबड़तोड़ तीन गोली चला दी गोली।

bihar sarif over crime 1 – Nalanda Darpan / नालंदा दर्पण : गाँव-जेवार की बात। – गाँव-जेवार की बात।इस तरह अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट सुनते ही आसपास के लोगों के बीच भगदड़ मच गई। लोग सहम गए और इधर-उधर भागने लगे।

घटना के संबंध में दुकानदार ने बताया कि ग्राहक उसके यहां प्लाईबोर्ड खरीदने आया था और इसी प्लाईबोर्ड खरीदने के दौरान मूल्य में 10 रुपये कमी करने के विवाद हुई।

जब दुकानदार ने 10 रुपया मूल्य कम करने से मना कर दिया तो थोड़ी देर के ही बाद हथियार से लैस 3 बदमाश आए और दुकानदार की दुकान के उपर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी।

शुक्र है कि इस गोलीबारी में दुकानदार गोविंद कुमार बाल-बाल बच गए। हालांकि इस दौरान दुकानदार की पिटाई भी की गई।

घटना की सूचना मिलते ही बिहार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज खंगालने में जुट गई है।

Previous articleभोजपुर दलित छात्रा गैंगरेप के विरोध में माले का प्रतिरोध दिवस
Next articleजल्लाद चाचा ने दिव्यांग लालू-राबड़ी के डेढ़ माह के पुत्र को पटक कर मार डाला !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here