अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      डीएम-डीडीसी-एमसी ने यूं ‘सटके’ दिखाई ‘दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी’ को ‘हरी झंडी’ ?

      यह प्रचार रथ प्रदर्शित फ्लेक्स बैनर एवं ऑडियो  के माध्यम से मतदाताओं को "दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी" के संदेश के साथ मतदान हेतु जागरूक एवं प्रेरित करेगा...

      वेशक आसन्न आम विधानसभा चुनाव के लिए कोरोना संक्रमण की चुनौती बढ़ी है। सावधानी और जागरुकता ही इसका एकमात्र बचाव है। लेकिन प्रायः लोग लापरवाही बरत रहे हैं। इसके खतरनाक नतीजे हो सकते हैं। इससे लोग भयभीत है। लेकिन प्रायः देखा जा रहा है कि जिन पर लोगों को अनुशासित करने की जबावदेही है, वे खुद नजूर पेश करते नहीं दिख रहे हैं….

      nalanda corona dm ddc mc election 1बिहार शरीफ (एम.फिरदौसी)। आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी योगेंद्र सिंह, जिला स्वीप कोर कमिटी के अध्यक्ष-सह-उप विकास आयुक्त राकेश कुमार, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल द्वारा समाहरणालय परिसर से मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

      यह प्रचार रथ प्रदर्शित फ्लेक्स बैनर एवं ऑडियो  के माध्यम से मतदाताओं को “दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी” के संदेश के साथ मतदान हेतु जागरूक एवं प्रेरित करेगा।

      विगत चुनाव में न्यूनतम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्रों के मतदाता पोषक क्षेत्रों में विशेष रूप से प्रचार प्रसार किया जायेगा। मतदाताओं को उनके कर्तव्य का निर्वहन करते हुए स्वस्थ एवं स्वच्छ लोकतंत्र की स्थापना के लिए अपने मताधिकार का अनिवार्य रूप से उपयोग करने के लिए जागरूक एवं प्रेरित किया जाएगा।

      इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से स्वीप कोषांग के माध्यम से लगातार विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!