अन्य

    मनचलों की हरकत से परेशान स्कूल संचालक ने थाना पुलिस से लगाई कार्रवाई की गुहार

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर नगर पंचायत के गौरव नगर मुहल्ला स्थित संत जोसेफ स्कूल के संचालक के द्वारा मनचलों एंव उदंड तबके लोगो के विरुद्ध थाना में आवेदन देकर कारवाई करने का मांग किया गया है। 

    आवेदन में स्कूल के संचालक द्वारा आरोप लगाया गया है कि स्कूल का कोचिंग क्लास खत्म होने के बाद स्कूल के बाहर काफी संख्या में मनचले एवं असामाजिक तत्व  के युवकों का जमावड़ा लगा हुआ रहता है।

    छात्राओं एवं लेडीज स्टॉफ को स्कूल के बाहर निकलते ही मनचले एवं असामाजिक तत्व के युवकों के द्वारा उनके साथ अभद्र व्यवहार करने का प्रयास करते हैं।

    कुछ युवकों के द्वारा उन पर फब्बतियां कसते हुए रोजाना परेशान करने का प्रयास किया जाता हैं। जिसके कारण मनचले युवकों के हरकतों से कुछ छात्राओं ने स्कूल आना कम कर दिया है और स्टॉफ भी डरी सहमी स्कूल आती है।

    इस मामले में स्कूल के संचालक द्वारा मनचले युवकों के प्रति कानूनी कारवाई करने की मांग की है।

    इधर सूत्रों का कहना है कि इसलामपुर स्कूल या कोचिंग सेंटर के बाहर मनचले एवं असामाजिक तत्व के युवकों का टोली  भ्रमण करते रहते हैं और स्कूल या कोचिंग में पढ़ने के लिए जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया जाता हैं।

    कुछ कोचिंग सेंटरों में इस प्रकार की मामलों को लेकर मनचले युवकों के द्वारा गोलीबारी जैसी घटना का अंजाम भी दिया जा चुका है। जिससे कोचिंग संचालक एवं स्कूल संचालकों के बीच भय का महौल व्याप्त है।

     

    ट्रैक्टर-ट्रेलर की टक्कर में बेटी की शादी तय करने जा रहे दो दोस्त की दर्दनाक मौत

    लोकसभा पहुंची प्रागैतिहासिक कालीन मगध सम्राट जरासंघ अखाड़ा की दुर्गति

    टैंकलोरी की चपेट से युवक की मौत, सड़क जाम, चालक की पिटाई, रेफर, वाहन जप्त

    सड़क निर्माण के 3 साल बाद हो रही कालीकरण में भारी अनिमितता से ग्रामीणो में आक्रोश