अन्य

    बारा पंचायत में पूर्व मुखिया-प्रत्याशी रामचंद्र प्रसाद ने चलाया महाजनसंपर्क अभियान

    हिलसा (नालन्दा दर्पण)। नालन्दा जिले में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान हिलसा प्रखंड के बारा पंचायत से मुखिया पद के उमीदवार पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद ने पंचायत क्षेत्र के सभी गांव में अपने समर्थकों के साथ महाजनसंपर्क अभियान चलाया। उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।

    बताते चलें कि हिलसा प्रखंड के बारा पंचायत के पूर्व मुखिया रामचन्द्र प्रसाद बारा पंचायत के सभी गांव में अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार जोर शोर के साथ कर रहे है। जिस प्रकार से पूर्व मुखिया के साथ के जनसमर्थन चल रहा है।

    इससे पता चलता है कि उनकी जीत सुनिश्चित है चुनाव प्रचार में जिस प्रकार से बारा पंचायत के ग्रामीणों का अपार समर्थन पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद को मिल रहा है यह देख उनके जीत से कतई इंकार नहीं किया जा सकता है।

    इस बावत पूछने पर बारा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि हमको बारा पंचायत की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। पंचायत क्षेत्र में जहां पर भी जा रहे हैं वहां पर भी ग्रामीणों का अपार समर्थन मिल रहा है। कारण बारा पंचायत की जनता पूर्व मुखिया के रवैए से नाखुश हैं।

    बारा पंचायत की जनता ने पूर्व मुखिया को नकारने का मन बना लिया है। कारण बारा पंचायत के पूर्व मुखिया के द्वारा जो जनता को लाभ मिलना चाहिए था। उन्होंने नहीं दिया। इसी कारण तंग आकर बारा पंचायत की जनता इस चुनाव में परिवर्तन का मूड बना लिया है। विश्वास है कि बारा पंचायत की जनता सेवा का अवसर मुझे इस बार पुनःदेगी और बारा पंचायत की जनता को पूर्णतः भरोसा देता हूँ कि जो कार्य पूर्व मुखिया ने नहीं किया वह करके दिखाएंगे।

    ले दारुः हरनौत में दारोगा-चौकीदार पुत्र गिरफ्तार, वहीं थरथरी में कारोबारी का बेड़ा पार !

    चर्चित अपहरण-हत्या के 2 दोषी को उम्रकैद एवं 35 हजार रुपए का अर्थदंड

    पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली, हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

    पिस्तौल की नोक पर नाबालिग युवक-युवती का पकड़ुआ विवाह, जबरन डलवाया सिन्दूर

    विषाक्त बारात भोज खाने से दर्जनों बीमार, दूल्हा अकेले शादी जाकर रचाई

     

    Comments