अन्य

    पान समाज की ओर से चंडी प्रखंड प्रमुख का किया गया अभिनंदन

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी प्रखंड के सुमका में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के मौके पर  पान समाज की ओर से नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख निशा कुमारी का अभिनंदन किया गया। समाज के लोगो ने प्रमुख बनने पर बधाई दी। उन्हें गुलदस्ता और भेंट प्रदान‌ किया।

    पान समाज की ओर से अभिनंदन की अध्यक्षता करते हुए सहायक शिक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि निशा कुमारी का प्रमुख पद पर काबिज होना नारी सशक्ति का उदाहरण है।

    अनुसूचित जाति की महिला को यह पद मिलना समाज के लिए गौरव की बात है। इससे महिलाओं में शिक्षा एवं आत्मविश्वास और आत्मनिर्भरता पैदा होगी।

    दयाशंकर पाटेश्वरी ने कहा कि निशा कुमारी का प्रमुख बनना समाज के लिए गौरव की बात है। महिलाएं आज हर क्षेत्र में आगे हैं इसका उदाहरण स्वयं निशा कुमारी हैं।

    इस मौके पर प्रमुख निशा कुमारी ने कहा कि वे समाज तथा प्रखंड की जनता की उम्मीदों पर खरी उतरने का प्रयास करेंगे। जिम्मेदारी बहुत बड़ी मिली है। लेकिन आप सब का प्रेम और स्नेह ही मेरा आत्मबल है। प्रखंड प्रमुख ने समाज की ओर से किये गये अभिनंदन के लिए सबके प्रति आभार व्यक्त की।

    चंडी प्रखंड प्रमुख के इस अभिनंदन में गनौरी तांती, शैलेन्द्र तांती, महेश तांती, मुन्ना तांती,सहायक शिक्षक अनिल कुमार, बब्लू कुमार, विक्रम कुमार, सुजीत कुमार,नरेश तांती,लालबाबू तांती सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

    अनुमंडलीय आंचलिक पत्रकार संघ के पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर समाचार संकलन किया

    सोहसराय जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी सुनीता मैडम पुत्र समेत गिरफ्तार

    पत्रकार पर हमले की निंदा, गोली मारने वाले बदमाशों की जल्द हो गिरफ्तारी

    52 साल पहले पटना जिला में हुआ मुकदमा, अब नालंदा जिला में जज मानवेन्द्र मिश्र ने किया निष्पादन

    हरनौत में दिनदहाड़े पत्रकार को मारी गोली, बिहारशरीफ रेफर

    Comments

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY