इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर प्रखंड के बौरीडीह गांव में एक 32 वर्षीय युवक की मौत से ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया है।

islampur covid 19 maut nalanda 3ग्रामीणों ने बताया कि गया जिला के सरवहदा प्रखंड के हेमारा पंचायत के दरियापुर गांव का एक लडका वौरीडीह गांव में महेशी मांझी के घर पर रात में आया था और रात में ही उस लडके की मौत हो गई। उसके शव को सड़क पर रख दिया गया था। जिसके कारण कोरोना जैसी बीमारी से मौत हो जाने की आशंका से ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल बन गया और लोग गांव छोड़कर भागने लगे।

हालांकि सुचना पाते ही खुदागंज थानाध्यक्ष अनील कुमार सदल बल पहुंचे। लेकिन शव के पास नहीं जा रहे थे और लोगों को वहां पर जाने से भी मना कर रहे थे। जिसकी वजह से लोग दूर से ही शव को देखते रहे।islampur covid 19 maut nalanda 4

इधर वौरीडीह गांव के महेशी मांझी ने बताया कि युवक बाहर में रहकर कमाता थे। जहां से आधा दर्जन लोगों के साथ रात में दरियापुर गांव पहुंचा था। जब गांव में लोगों को रहने पर मना कर दिया तो युवक महेशी मांझी के घर पर सभी लोग आकर ठहरे।

दरियापुर गांव के नुकू उर्फ नोखु मांझी का तबीयत पहले से ही खराब चल रहा था कि रात में उसकी मौत हो गई। जिसके शव को सड़क के पास रखकर लोग चले गये।

घटना की जानकारी मिलने पर मृतक की पत्नी, पुत्र व पिता पहुंचे और शव को मेडिकल टीम के वाहन पर लादा। जिसे परीक्षण के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत किस कारण से हुआ है। वह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। मामले की छानबीन की जा रही है।islampur covid 19 maut nalanda 5 islampur covid 19 maut nalanda 2 islampur covid 19 maut nalanda 1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.