अन्य

    आए दिन यूं पीट रहे हैं दो गांव के युवक, आज किया सड़क जाम

    कतरीसराय (नालंदा दर्पण)। रविवार को भैदी गांव के युवक को छाछुबिगहा के कुछ युवकों द्वारा मारपीट किया गया। इसके बाद भैदी के उग्र ग्रामीणों ने गिरीयक शाहपुर पथ राज्य हाईवे-71 को भैदी गाँव के समीप जाम कर दिया।

    विदित हो कि पिछले दिनों छाछुबिघा साईधाम मेले में हुए मारपीट की घटना धीरे-धीरे उग्र रूप चुका है। लगभग दोनों गाँव के कुछ युवक मौका देख कर एक दूसरे को आए दिन मारपीट कर रहे है। उसी कड़ी में आज एक युवक को मारपीट की घटना हुई।

    बताते चलें कि भैदी गाँव के ग्रामीण रामप्रताप प्रसाद के पुत्र मणिश कुमार को कतरीसराय जाने के क्रम में छाछुबिगह के युवकों द्वारा  सैदी मोङ के पास बस से उतारकर मारपीट किया गया।

    इस बात से आक्रोश में दोनों गाँव में  स्थित को और भयावह बना  दिया है। मारपीट की घटना के बाद  भैदी गाँव के ग्रामीणों  ने गिरीयक शाहपुर रोड  स्टेट हाईवे-71 पर भैदी गाँव के समीप घंटों  सङक जाम कर विरोध प्रकट किया।

    घटना की सूचना पर राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद व थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह स्थल पर पहुंचकर काफी मसकत के के बाद सड़क जाम को हटाया और आरोपी पर अविलंब कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

    इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी पक्ष से लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

    लेकिन ग्रामीण सूत्रों के अनुसार पाँच लोगों को आवेदन में प्राथमिकि अभियुक्त बनाया गया है, जिसमें जयराम सिंह के पुत्र शिवकुमार प्रमोद सिंह के पुत्र घनश्याम कुमार अशोक सिंह के पुत्र विक्की कुमार दिना सिंह के पुत्र छोटु कुमार व गौरी सिंह के पुत्र रविश कुमार शामिल  है।

    Comments