अन्य

    अपहरण के 2 मामले का हुआ यूं उद्भेदन, छात्र-छात्रा को बरामद कर दबोचे 6 अपहर्ता

    बिहार शरीफ (तालीब)।  नालंदा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 2 अपहरण के मामला का उद्भेदन करते हुए 6 अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है।

    इस संबंध में प्रभारी एसपी अजय कुमार ने बताया कि पहला मामला बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय का है, जहाँ एक 13 साल की किशोरी का पाँच लाख रुपये फिरौती के लिए अपहरण का मामला उसके पिता हीरा प्रसाद ने बिहार थाना में 2 दिन पहले दर्ज कराया था।

    इस मामले में प्रभारी एसपी अजय कुमार ने त्वरित टीम गठित कर छापेमारी करते हुते शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय से किशोरी को बरामद करवा लिया। साथ ही अपहरण में इस्तेमाल किए गए मोबाइल को बरामद करते हुए एक युवक गिरफ्तार किया है।

    दूसरा मामला अस्थावाँ थाना क्षेत्र से 10 लाख की फिरौती के लिए एक किशोर का अपहरण कर लिया गया था। उस  किशोर की माँ रुना देवी ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

    इस मामले में बिहार शरीफ सदर डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने फौरिक टीम गठित कर छापेमारी करते हुये हिलसा नगर के कौशिकनगर में एक किराये के मकान से किशोर को बरामद करते हुये 5 अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की और अपहरण में  इस्तेमाल किये गये मोबाइल को भी बरामद किया।

    इस छापेमारी दल में एएस पी अजय कुमार, सदर डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी, डीआईयु के  एसआई सुबोध कुमार, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार, दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक, अस्थावाँ थानाध्यक्ष संतोष कुमार, पुअनि चंदन कुमार, मनोज कुमार ,शिवाजी प्रसाद यादव, सिपाही पंकज कुमार भारती समेत नालंदा पुलिस बल के जवान शामिल थे।

    Comments