अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      अपहरण के बाद रहुई में विवाहिता से गैंगरेप, मामला घोसवरी थाना प्रेषित

      पीड़िता ने बिहार शरीफ महिला थाना की शरण में गई। लेकिन वहां कई दिनों तक टालमटोल किया जाता रहा, लेकिन बाद में वरीय अधिकारी के आदेश पर बिहार शरीफ महिला थानाध्यक्ष ने मामला पटना जिला के घोसवरी थाना प्रेषित कर दिया……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता को चार दिनों तक बंधक बना कर रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाए जाने का मामला पटना के घोसवरी थाना को प्रेषित कर दिया गया है।

      gang rapeपीड़िता ने बिहार शरीफ महिला थाना में आवेदन दिया था। एसपी के आदेश पर यहां की थानाध्यक्ष ने उस शिकायत को पटना जिला के घोसवरी थाना प्रेषित कर दिया।

       पीड़िता का ससुराल पटना जिला के घोसवरी थाना इलाके में है। 16 जुलाई को उसका रिश्तेदार अपने चार दोस्तों के साथ उसके घर आया।

      अपहर्ता रिश्तेदारों ने बताया कि उसके पिता की तबियत बहुत खराब है। इसके बाद वह रिश्तेदार के झांसे में आकर उसके साथ अपने घर रहुई के लिए निकल गई।

      विवाहिता को चारपहिया वाहन से लाया जा रहा था। रास्ते में सुनसान स्थान पर रिश्तेदार उसे वाहन से उतार कर खेत में ले गया। जहां उससे दुष्कर्म किया।

      इसके बाद महिला को अज्ञात स्थान पर बंधक बना कर रखा गया। जहां रिश्तेदार हर दिन उससे कुकृत्य करता रहा।

      परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी ससुराल वालों को लग गई। जिसके बाद उन लोगों ने रखने से इंकार कर दिया। पिता बेटी के ससुराल जाकर पंचायती भी कराएं। जहां पंचों ने लड़के वालों के पक्ष में फैसला दिया।

      इसके बाद पीड़िता ने बिहार शरीफ महिला थाना की शरण में गई। लेकिन वहां कई दिनों तक टालमटोल किया जाता रहा, लेकिन बाद में वरीय अधिकारी के आदेश पर बिहार शरीफ महिला थानाध्यक्ष ने मामला पटना जिला के घोसवरी थाना प्रेषित कर दिया।

       

       

      प्रायः सभी थानों में हुई शांति समिति बैठक में कोविड-19 गाइडलाइन की उड़ी धज्जियाँ

      पानी गर्म करने के दौरान रसोई गैस की चपेट में झुलसकर महिला की मौत

      सीएम नीतीश आज राजगीर से करेंगे ‘हर घर गंगाजल’ का शुभारंभ

      बिहार शरीफ और हिलसा कोर्ट परिसर में यूं पढ़ी गई भारतीय संविधान की प्रस्तावना

      नगरनौसा में किसानों ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के पुतले फूंके

      रसोई गैस सिलेंडर फटने से घर में लगी भीषण आग में झुलसकर दो बच्चियों की मौत

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!