अन्य

    हरनौतः मीडियाकर्मी को गोली मारने का आरोपी देसी कट्टा-कारतूस समेत गिरफ्तार

    बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)‌। पुलिस ने हरनौत के मीडियाकर्मी रवि कुमार को गोली मारने के एक आरोपी अपराधी को लोडेड देसी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी जारी है।

    बिहार शरीफ सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में पत्रकार रवि कुमार पर गोली चलाने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक टीम का गठन किया गया था। इससे पहले मुख्य आरोपी मुकेश उर्फ मल्लू यादव के खिलाफ न्यायालय से गैर जमानती वारंट लेकर कुर्की जब्ती की प्रक्रिया शुरू की गई।

    डीएसपी के नेतृत्व में हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा, रविन्द्र कुमार,डीआईयू से चंदन कुमार तथा अन्य के द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए रणनीति बनाई गई।

    इसी दौरान डीएसपी को जानकारी मिली कि पत्रकार रवि कुमार को सबक सीखने के लिए अपराधी जमा हो रहे हैं। डीएसपी के नेतृत्व में कल्याण विगहा के पास अपराधियों की घेराबंदी की गई। जिसमें अपराधी मल्लू यादव के साथ अज्ञात श्याम कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बाकी अन्य मौका देकर भागने में सफल रहे।

    गिरफ्तार अपराधी श्याम कुमार पर हरनौत और चंडी थाना में कई कांडों में मोस्ट वांटेड है। पुलिस गिरफ्तार श्याम कुमार से अन्य साथियों से संबंधित जानकारी हासिल कर उनके ठिकाने पर छापेमारी कर रहीं है।

    डीएसपी ने पत्रकारों को बताया कि पत्रकार पर हमले के सभी आरोपी जल्द जेल के सलाखों के पीछे होंगे।

    गौरतलब रहे कि 22 जनवरी को  हरनौत से पत्रकार रवि कुमार पर अपराधियों ने उस समय गोली चला दी, जब वह अपने गांव जोरारपुर में कुछ लोगों के साथ बैठे हुए थे। गोली उनके पैर में लगी थी।

    चंडी के लालगंज के पास बैंक में जमा करने आए व्यवसायी से रुपए से भरा बैग छीनकर फरार

    लोकतांत्रिक तरीके से लड़ी जाएगी बिहार शरीफ के पहड़तल्ली के निवासियों की लड़ाई : संघर्ष मोर्चा

    मुख्यमंत्री के गृह जिला में ठीक गणतंत्र दिवस की पूर्व रात्रि संविधान निर्माता डॉ. अंबेदकर की प्रतिमा चुराई

    चंडी के खंडहरनुमा ‘कर्पूरी भवन’ के जीर्णोद्धार के लिए आरटीआई कार्यकर्ता ने सीएम-डीएम को पत्र लिखा

    एक बदकिस्मत इमारत बन कर रह गई चंडी का कर्पूरी भवन !

    Comments