अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      खेतों में यूं झूल रहा है बिजली का नंगा तार, विभागी लापरवाही से हो सकता है बड़ा हादसा

      करायपरसुराय (नालंदा दर्पण)।  इन दिनों बिजली विभाग के लापरवाही की  करायपरसुराय के किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

      Here due to the negligence of the electricity department a big accident can happen at any time 3बताया जाता है कि करायपरसुराय के दक्षिण खंधा में विभागीय लापरवाही के चलते कभी भी एक बड़ा हादसा हो सकता है।

      यहाँ करीब एक माह से बिजली प्रवाहित तार गिरा हुआ है। विभागीय लापरवाही की हद है कि किसानों के धान रोपनी का समय नजदीक आ गई, लेकिन आज तक किसानों के इस जानलेवा समस्या का निदान नहीं हुआ।

      किसान सुनील कुमार,उदय कुमार,विनय कुमार सम्भु पासवान  ने बताया कि एक माह से गंगा जल खंधा में बिजली तार लटका हुआ है। तार लटकने से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

      किसानों कई बार विभागीय अधिकारी से लेकर राजनीतिक दल को इसकी सूचना दी, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। जबकि प्रखण्ड क्षेत्र में लगतार बिजली के से हादसा हो रही है।

      किसान धर्मेश प्रसाद ने बताया कि खेतों के बीचोबीच से खेतिहर किसानों का मुख्य रास्ता है, जहां से रोज किसान लोगों का आवागमन होता है। किसान अपनी फसलों की पटवन का एक मात्र सहारा है। शायद बिजली विभाग को एक और हादसे का इंतजार तो नहीं है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!