अन्य

    थरथरी में श्रीराम पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ मार-पीट कर 3 लाख की लूट

    बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। इस समय एक बड़ी खबर नालंदा के थरथरी से आ रही है जहां बाइक सवार चार बदमाशों ने बाइक में पेट्रोल भरवाने के बहाने एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेकर लगभग तीन लाख रुपए लूट फरार हो गए।

    थरथरी नूरसराय मुख्य मार्ग के रायपुर कोयल बिगहा गांव के पास स्थित श्रीराम पेट्रोल पंप पर बाइक सवार चार बदमाशों ने शाम को पेट्रोल पंप के कैशियर को पिस्तौल के बट से मारपीट कर तीन लाख रुपए लूट लिया। घटना थरथरी थाना क्षेत्र का है। लूट के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

    सूचना पर ग्रामीण, पुलिस व क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि, तब तक बदमाश फरार हो गए।

    पेट्रोल पंप के जख्मी रमेश कुमार ने बताया कि श्रीराम पेट्रोल पंप पर काम करते हैं, रविवार की शाम को दो बाइक पर चार युवक पेट्रोल भराने पहुंचे। उसके बाद दो बदमाश कैश रूम में घुस गया और कहा कि हमें लगा कि पेट्रोल लेने के बाद पेटीएम से पेमेंट करने आया है।

    इसी बीच अचानक बदमाशों ने पिस्तौल भिड़ाकर मारपीट करने लगा। तभी एक बदमाश काउंटर में रखा लगभग तीन लाख रुपया लूट लिया। लूट के बाद सारे बदमाश फरार हो गया।

    इधर थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि छिनतौरी की घटना हुई है। वही डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि लूट की सूचना मिली है। स्थानीय थाना घटना स्थल पर पहुंची है। एक टीम को और घटनास्थल ओर भेजा गया है। इस घटना के बाद आसपास के पेट्रोल पंप संचालकों में दहशत देखा जा रहा है।

    Comments