अन्य

    थरथरी पुलिस की सक्रियता से सर्फ लदी लूट की वैन समेत 4 लुटेरे धराए, एक स्कार्पियो भी बरामद

    थरथरी (नालंदा दर्पण)। थरथरी थाना पुलिस ने पटना पुलिस से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई कर सर्फ लदे एक लूटी गई पिकअप बरामद करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में इस्तेमाल स्कॉर्पियो भी जब्त हुई है।

    पकड़ा गए लुटेरे दीपनगर थाना क्षेत्र के तूंगी गांव निवासी बिंदेश्वर सिंह का पुत्र विपीन कुमार और करायपरसुराय के सांध गांव निवासी भोली यादव का पुत्र सरपंच कुमार उर्फ दीपक, नटाईचक निवासी सूपा सिंह का पुत्र चंद्रिका सिंह और चालक लखाचक निवासी गोरका उर्फ बादे है।

    बताया  जाता है कि पटना जिला के गौरीचक थाना के बिहटा-सरमेरा पथ पर दिनदहाड़े स्कार्पियो सवार बदमाशों ने बिहारशरीफ जा रही सर्फ लोड पिकअप लूट लिया। पटना पुलिस से सूचना पाकर थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में थरथरी पुलिस अलर्ट हो गई।

    इसी बीच पमारा रोड पर पिकअप खड़ी थी। वाहन को बदमाश बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने वाहन जब्त कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों से पूछताछ के आधार पर नटाईचक से लूटी सर्फ व कॉस्मेटिक सामान बरामद कर लिया गया। और मौके से सूपा सिंह के पुत्र चंद्रिका सिंह को भी पकड़ा गया।

    घटना में इस्तेमाल वाहन को बरामद कर चालक लखाचक निवासी गोरका उर्फ बादे को भी गिरफ्तार किया गया। इस घटना में 8 बदमाशों की संलिप्तता सामने आई।

    पटना के संपतचक के पीएमजी गोदाम से पिकअप सर्फ व कॉस्मेटिक सामान लोड कर बिहारशरीफ जा रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने वाहन लूट लिया। लुटेरों ने चालक का हाथ-पैर बांध, उसे फतुहा थाना इलाके में उतार दिया था।