अन्य

    अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन टीम पर हमला, रोड़ेबाजी, फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत 4 जख्मी

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। स्थानीय बाजार के मलिकसराय मुहल्ला में गली को अतिक्रमण मुक्त करबाने प्रशासन दल बल के साथ पहुंची। वैसे ही अतिक्रमणकारियों द्वारा विरोध जताया गया।

    लोगों का कहना है कि रोडेबाजी के दौरान थाना का एक महिला पुलिस घायल हो गयी। और एक अंचल पुलिसकर्मी चोटिला हो गये है। वहीं मारपीट मे दो युवक घायल हो गया है ।

    जबकि प्रशासन द्वारा आत्मरक्षा के लिए चार चक्र गोलिया चलायी गयी। लेकिन प्रशासन गोलीबारी की पुष्टि नहीं कर रही है। जबकि चार लोगों को हिरासत मे लिया गया है।

    इधर सीओ अनुज कुमार ने बताया कि मलिकसराय अतिक्रमण मुक्त करवाने गए थे कि अतिक्रमणकारियों के द्वारा रोड़ेबाजी कर दिया गया है। जिसके कारण वापस लौटना पड़ा है।

    उन्होंने बताया कि इस संबध में अतिक्रमणकारी के विरुद्ध कारवाई किया जा रहा है। इधर गली की रास्ता के पास मकान बनाकर रह रहे ज्योति राम ने बताया कि कई वर्षों से मकान बनाकर परिवारों के साथ रह रहे हैं और मकान के पास से पीछे मकान बनाने वाला को इधर से भी और पश्चिम से भी आने जाने का रास्ता है। फिर भी पदाधिकारी मकान को तोड़ने आये थे।

    जवकि इस संबंध में न्यायालय में सुचना दर्ज करवाया है और न्यायलय का जो निर्देश होगा, उसे पालन किया जायेगा।

    वहीं व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय साहु ने बताया कि वर्षों पूर्व से बने पुस्तैनी मकान में ज्योति राम परिवार के साथ रह रहा है और जो रास्ता है,उस रास्ता से आ-जा सकते है।

    Comments