अन्य

    परवलपुर थाना पुलिस की टीम पर हमला, थानेदार समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी, 2 की हालत गंभीर

    परवलपुर (नालंदा दर्पण)। बीती रविवार की रात नालंदा में पुलिस टीम पर बड़ा हमला हुआ है। इस हमले में थानेदार 10 पुलिसवालों को गंभीर चोटें आई हैं। जिनमें 2 की हालत गंभीर बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेर कर लाठी डंडों से जमकर पीटा और पथराव किया है।

    खबरों के अनुसार नालंदा जिला के परवलपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में रविवार की रात पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस टीम पर ग्रमीणों ने हमला कर दिया।

    इस हमले में थानेदार रमन कुमार वशिष्ठ समेत 10 पुलिसकर्मियों वालों को चोटें आई हैं। उसमें दो पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

    दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि मानिकपुर गांव में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। जिसके बाद परवलपुर के थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ पुलिस टीम लेकर मानिकपुर गांव पहुंचे।

    पुलिस ने एक आरोपी को 10 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को लेकर अपने साथ लौट रही थी कि उसी दौरान रास्ते में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया और लाठी-डंडे से पीटना शुरु कर दिया। जब पुलिस वाले भागने लगे तो रोड़ेबाजी कर दी ।

    ग्रामीणों के हमले में जो 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, उसमें परवलपुर के थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ के अलावा संतोष कुमार, गोरे लाल यादव, सीके सिंह, बैजनाथ राम, विजेंद्र दास, अरविंद सिंह, विजय यादव, उमेश प्रसाद आदि शामिल हैं। इसमें संतोष कुमार और बैजनाथ राम की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी और हमले की सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं । साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मानिकपुर गांव पहुंच गई है। पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर रही है जिन्होंने पुलिस टीम पर हमला किया था।

    इस संबंध में हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पुलिस टीम रविवार की देर शाम शराब चुलाई की सूचना पर मानिकपुर गांव छापेमारी करने पहुंची थी। एक धंधेबाज को पुलिस पकड़ कर अपने साथ ला रही थी। तभी कुछ ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस बल पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई में जुटी गई है।

    महमदपुर गाँव में कलश शोभायात्रा के साथ अखंड कीर्तन शुरू

    थरथरी में श्रीराम पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ मार-पीट कर 3 लाख की लूट

    नगरनौसाः भाजपा कार्यकर्ताओं ने यूं धूमधाम से मनाया पार्टी स्थापना दिवस

    1051 कलश के साथ निकाली गई भगवान सूर्य कलश शोभा यात्रा

    करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना कन्हैया निकला नकली वारिस, 41 साल बाद आया फैसला