अन्य

    चंडी चिरैया पुल पर बाइक-मोबाइल छीना, माधोपुर बाजार से दो बाइक चोरी

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र में जैसे जैसे रात ठंड के आगोश में जा रहा है वैसे-वैसे चोरी और छिनतई की घटनाएं बढ़ सी गई है। बाबजूद बदमाशों को पुलिस का भय खत्म दिखता है।

    पिछले 24 घंटे  में एक बाइक की छिनतई यथा दो बाइक घर के आगे से चोरी हो गया। गुरुवार की रात को चिरैया पुल के पास नवादा जिला के नवादा बाजार काम करने जा रहा बाइक सवार से अज्ञात बाइक सवार ने घेर कर बाइक सहित दो मोबाइल तथा कपड़ा छीनकर फरार हो गया।

    पीड़ित ने कहा कि हम दो लोग सीतामढ़ी जिला के सोनवर्षा मुशहरिया से बाइक से नवादा जिला के नवादा बाजार में राज मिस्त्री तथा मजदूर का काम करने जा रहे थे कि चंडी थाना के चिरैया पुल के पास तीन बाइक सवार ने घेर कर बाइक, मोबाइल तथा कपड़ा छीन लिया।

    दूसरी घटना माधोपुर बाजार से गुरुवार की रात को बाइक चोर ने दो बाइक जिसमे एक बुलेट तथा एक हीरो का ग्लैमर गाड़ी चोरी कर फरार हो गया। जिसका लिखित शिकायत थाना में किया है।

    थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बाइक छिनतईसे साफ इंकार करते हुए कहा कि युवक सड़क किनारे गाड़ी लगाकर शौच को गया था। इसी दौरान कोई  बाइक लेकर भाग निकला। जबकि माधोपुर बाजार से दो बाइक चोरी की लिखित शिकायत आया है।

    लगातार चोरी की घटना बढ़ने से पुलिस के गस्ती पर सवाल उठाया जा रहा है। उधर पुलिस का कहना है कि वह गली गली तो गश्त कर नहीं सकती है।

    नल जल योजना लूट के आरोपी महिला वार्ड सदस्य शपथ के पहले गिरफ्तार

    बदमाशों ने दूध बिक्रेता को गोली मारी, हालत गंभीर, पटना रेफर

    स्वच्छ एवं हरित बनाने में युवाओं की अहम भूमिका : रीना यादव

    11 चुनींदा किसानों के बीच मशरूम किट का वितरण

    बैंक से घर लौट रही मां-बेटी से दिनदहाड़े एक लाख रुपए छीनकर फरार हुए लुटेरे

    Comments