अन्य

    बोलेरो-ट्रक सवार 7 बदमाश धराए, चोरी के 8 भैंस समेत देसी कट्टा-कारतूस बरामद

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना पुलिस ने बोलेरो-ट्रक पर सवार 7 अंतरजिला गिरोह के बदमाशों को हथियार-कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

    ट्रक से चोरी की 8 भैंस भी बरामद हुई। शातिर पटना जिला के पंडारक क्षेत्र से पशुओं की चोरी कर उसे ले जा रहा था। उसी दौरान गुप्त सूचना के बाद चंडी पुलिस ने कार्रवाई की। बदमाशों के पास से एक कट्‌टा और चार कारतूस मिले।

    करायपरशुराय थाना क्षेत्र के झरहापर गांव निवासी सुरेश प्रसाद का पुत्र अनुज कुमार, रामवरण प्रसाद का पुत्र इंग्लिश प्रसाद उर्फ तनिक लाल, उमेश प्रसाद का पुत्र मेघु प्रसाद, चंद्रिका प्रसाद का पुत्र अजय कुमार उर्फ जुतुहु, सत्येंद्र प्रसाद का पुत्र बैजु कुमार, समस्तीपुर जिला के मोहिउद्दीनगर थाना क्षेत्र के मनियर गांव निवासी लालचंद महतो का पुत्र प्रमोद व करायपरशुराय के परसापर गांव निवासी अयोध्या प्रसाद का पुत्र संर्तोष कुमार उर्फ उदय को गिरफ्तार किया है।

    थानाध्यक्ष रितुराज के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि पंडारक की ओर से पशुओं की चोरी कर बदमाश भाग रहा है। जिसके बाद वह सीमावर्ती इलाके में वाहन चेकिंग में जुट गए। उसी दौरान ट्रक आया। जिस पर आठ भैंस लोड थी।

    पूछताछ में चालक ने जानवरों के संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसके बाद ट्रक जब्त कर लिया गया। पीछे से बोलेरो पर सवार बदमाश भी पहुंच गया। वाहन की तलाशी लेने पर उससे हथियार-कारतूस मिले। उसके बाद दोनों वाहन पर सवार सातों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया।

    देखिए कुत्ता की करतूत, धर्मस्थल पर लाया मृत पशु का सिर, सीसीटीवी से हुआ खुलासा, शांति-सौहार्द रहा कायम

    चुनाव प्रचार के दौरान सरपंच प्रत्याशी की बहन को ही फंसा लिया, ग्रामीणों ने कराई शादी

    नालंदा के चंडी के युवक की पटना के भदौर में गला रेतकर निर्मम हत्या, पत्नी गिरफ्तार

    नालंदा के देवीसराय मोड़ के पास मोबिल के डिब्बे में बंद मिली झारखंड की ‘लैला’

    ट्रैक्टर से कुचलकर आलू उखाड़ने जा रही वृद्धा की मौके पर मौत

    Comments