अन्य

    ऋण के जानकारी के साथ ऋण वितरण को लेकर कैम्प का आयोजन

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में रविवार के दिन जीविका कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें ऋण के जानकारी के साथ ऋण वितरण किया गया।

    कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य स्वयं सेवी संस्थाओं को बैंक द्वारा ऋण का लाभ  देने व उसके संदर्भ में जानकारी देना था।

    कार्यक्रम में मौके पर पीएनबी बैंक के अग्रणी जिला मुख्य प्रबंधक रत्नाकर झा ने कहा कि  (drawing power enhancement ) कार्यक्रम के तहत जीविका के दीदियों के खाते में 6 लाख का ऋण दिया जाता है।

    उन्होंने दीदियों को बताया गया कि बैंक के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लेनदेन करें जिससे खाता खराब नहीं हो तथा छोटे मोटे रोजगार के लिए बैंक से ऋण प्राप्त करें। अगर किसी भी समूह का खाता खराब होता है तो उसमें तत्काल पैसा जमा करने का प्रयास करें।

    वरीय शाखा प्रबंधक अमरेश कुमार शुक्ला ने बताया कि इसके माध्यम से जुड़े हुए लाभार्थी अगर अपने ऋण खाता में हमेशा लेनदेन सही रखते हैं तो बैंक के सारी सुविधाएं का लाभ उठा सकतें हैं।

    कार्यक्रम में मौके पर पीएनबी बैंक के अग्रणी जिला मुख्य प्रबंधक रत्नाकर झा, वरिष्ट शाखा प्रबंधक अमरेश कुमार शुक्ला, एओ प्रियंका कुमारी, बीपीएम नितेश कुमार, एसी राजीब कुमार रंजन, सीसी बबिता कुमारी,  राकिब अंसारी, रामप्रकाश सहित जीविका के दीदियां उपस्थित रहे।

    Comments

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here