अन्य

    गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला चंडी का बेलधन्ना, एक की मौत, चार जख्मी

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र के बेलधन्ना गांव में पटवन की विवाद को लेकर रविवार की सुबह दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व गोलीबारी हो गरी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चार लोग जख्मी हो गये, जिन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस संबंध में एक प्राथमिकी चंडी थाना में दर्ज की गई है।

    चंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि दिये आवेदन में बताया गया है कि वालों राय खेत की सिंचाई के लिए पैन में पानी जमा किया था। दुसरे पक्ष के रामभजन राय आकर मोटर लगाकर अपनी खेत का सिंचाई करने लगा।

    इस बात का विरोध पहले पक्ष के लालोराय ने किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी होने लगी उसके बाद गाली गलौज के साथ जमकर मारपीट होने लगी। वहीं रामभजन की ओर राजेश ने हथियार निकालकर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। जिससे लालों राय के भाई महेंद्र यादव को गोली लग गयी। फलत: घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम की जानकारी मिलते पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

    इस घटना की सूचना पाकर चंडी थाना पुलिस घटनास्थल पर जाकर स्थिति का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here