अन्य

    फिरौती की राशि नहीं देने पर हिलसा से लापता किशोर का शव जमुई के झाझा से बरामद, 3 अपहर्ता गिरफ्तार

    "20 अप्रैल को किशोर आयुष को माता राखी देवी से देवघर के जसीडीह से अपहर्ता ने अज्ञात मोबाईल नम्बर से बात करवाया और पाँच लाख रुपया फिरौती के रुप मे माँगी...

    हिलसा (नालंदा दर्पण)। हिलसा नगर परिषद के बिहारी रोड स्थित दीपनगर से 19 अप्रैल से लापता किशोर का शव जमुई के झाझा-कोसो के बीच आहर पुलिया से शनिवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। किशोर की शव की जानकारी मिलते के साथ परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है

    आयुष कुमार

    खबरों के मुताबिक हिलसा नगर परिषद के बिहार रोड स्थित दीपनगर निवासी अजय कुमार का चौदह वर्षीय पुत्र आयुष कुमार उर्फ रीशु कुमार गत 19 अप्रैल 2022 को सुबह घर से बाजार से निकला था, लेकिन शाम तक घर वापस नहीं आया तो परिजन खोजबीन करने लगे।

    इसी बीच 20 अप्रैल को किशोर आयुष को माता राखी देवी से देवघर के जसीडीह से अपहर्ता ने अज्ञात मोबाईल नम्बर से बात करवाया और पाँच लाख रुपया फिरौती के रुप मे माँगी। फिरौती नहीं देने पर बुरा अंजाम की धमकी दी और इसके बाद फोन कट कर दिया। फिरौती की रकम माँगने पर आयुष का परिवार हिलसा थाना जाकर सूचना दी।

    इधर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी थी कि शनिवार को जमुई के झाझा-कोसो के बीच आहर पुलिया में अपहरणकर्ता ने आयुष की हत्या कर शव को फेक दिया था।

    जब जमुई पुलिस को पता चला तो उस किशोर का शव बरामद कर इसकी सूचना पीड़ित परिवार को दी। सूचना पाते हीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

    पुलिस ने दावा किया है कि आयुष का अपहरण कर हत्या करने वाले तीन अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापामारी की जा रही है।

    पति ने माँ को आइसक्रीम के लिए 5 रुपए दी तो पत्नी ने जहर खाकर 2 बच्चों समेत कर ली खुदकुशी

    पुलिस की अकर्मण्यता के बीच बार बालाओं के तमंचे पर डिस्को का फिर वीडियो वायरल

    हरनौत विधायक ने नगरनौसा प्रखंड के अफसरों के साथ बैठक कर सरकारी योजनाओं-कार्यों का किया समीक्षा

    बिहार शरीफ में दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व में पथराव-फायरिंग, युवक को लगी गोली

    चंडी के एकैड़ गाँव में बंद घर से 17 बोरा कीमती अनाज उड़ा ले गए चोर