अन्य

    चुनाव प्रचार के दौरान सरपंच प्रत्याशी की बहन को ही फंसा लिया, ग्रामीणों ने कराई शादी

    करायपसुराय (नालंदा दर्पण)। पंचायत चुनाव के दरमियान प्रेम प्रसंग शुरु हुई और ग्रामीणों की सहभागिता से परिजनों की सहमति से प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई। मामला करायपसुराय थाना क्षेत्र के छितरविगहा गांव का है।

    खबरों के अनुसार स्थानीय थाना अंतर्गत डियांवा पंचायत के चंदकुरा गांव निवासी रामाश्रय रविदास के पुत्र रविकांत रविदास अपने रिश्तेदार, छितरविगहा गांव निवासी रामप्रवेश रविदास के यहां पंचायत चुनाव के दौरान मदद करने हेतु गया हुआ था।

    रामप्रवेश रविदास का पुत्र घनश्याम रविदास मखदुमपुर पंचायत से सरपंच पद हेतु चुनाव लड़ रहा था। इसी बीच गांव में चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान गांव निवासी राधे रविदास की पुत्री काजल कुमारी से प्रेम संबंध कायम हो गया।

    प्रेम परवान चढ़ने के बाद साथ जिएंगे, साथ मरेंगे की कसम खाकर रविकांत रविदास अपनी प्रेमिका को लेकर बीते सोमवार को फरार हो गए। काफी खोजबीन के बाद भी जब लड़की नहीं मिली तो परेशान हो गए।

    ईधर रवि कांत के घर आने के बाद लड़की के परिजन उससे गहराई से पूछताछ करने लगे तथा उसके मित्रों पर भी दबाव बनाया गया। तब जाकर उसने लड़की को पटना में रखे जाने की बात कबूल की।

    इस बात की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने लड़की तथा लड़का पक्ष के परिजनों को समझा-बुझाकर तथा एक ही जाति के होने की बात कहते हुए दोनों प्रेमी जोड़ें की शादी कराए जाने को राजी कर लिया।

    इसके बाद बीते शुक्रवार की देर रात लगभग 11 बजे ग्रामीणों एवं दोनों के परिजनों के समक्ष प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई।

    नालंदा के चंडी के युवक की पटना के भदौर में गला रेतकर निर्मम हत्या, पत्नी गिरफ्तार

    नालंदा के देवीसराय मोड़ के पास मोबिल के डिब्बे में बंद मिली झारखंड की ‘लैला’

    ट्रैक्टर से कुचलकर आलू उखाड़ने जा रही वृद्धा की मौके पर मौत

    पुलिस के कार्यशैली पर उठे सवाल, कई गंभीर घटनाओं में नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

    अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन टीम पर हमला, रोड़ेबाजी, फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत 4 जख्मी

    Comments