अन्य

    किसान नेता राकेश टिकैत का रामघाट बाजार में हुआ जोरदार स्वागत

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। किसान नेता राकेश टिकैत का जमुई जाने के दौरान रामघाट बाजार में बिहार कृषि परिवार के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया साथ ही समर्थन में जोरदार नारेबाजी भी की।

    Farmer leader Rakesh Tikait received a warm welcome in Ramghat market 2इस मौके पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार स्‍वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू करे, तभी किसानों का भला किया जा सकता है। उन्‍होंने उत्‍पादों के लिए न्‍यूनतम समर्थन मूल्‍य देने की समुचित व्‍यवस्‍था करने की मांग की।

    टिकैत ने बिहार के किसानों की स्‍थि‍ति की भी चर्चा करते हुए कहा कि यहां के किसान बदहाल है। सूखे की समस्‍या है। वे बिहार के किसानों से संवाद करेंगे। उनकी आवाज बुलंद करेंगे और जरूरत पड़ी तो सीएम नीतीश कुमार से भी मिलेंगे।

    उन्होंने आगे कहा कि यह जरूरी नहीं है कि बिहार के लोग देश-दुनियां में केवल मजदूरी ही करें। अपने राज्‍य में फसल का सही भाव मिले और रोजगार के साधन हों तो उन्‍हें अपना घर छोड़ने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

    इस मौके पर अथलाक अहमद, दिनेश सिंह, रघुपति, बिहार कृषि परिवार के किसान नेता अरुण कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, रौशन कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.