अन्य

    तेलमर थाना क्षेत्र से अपहृत युवती जहानाबाद के ओकरी ओपी क्षेत्र से बॉयफ्रेंड संग बरामद

    हरनौत (मनोज कुमार)। नालंदा हरनौत थाना क्षेत्र के  तेलमर ओपी से बीते  आठ दिन पहले अपरहित युवती को तेलमर ओपी पुलिस ने जहानाबाद के ओकरी ओपी की मदद से युवती के ब्याफ्रंड के साथ धर दबोचा। मामला निकला प्रेम प्रसंग का।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की नियत से घर से फरार हुई थी। लेकिन युवती के पिता ने तेलमर ओपी में अपनी पुत्री कंचन कुमारी काल्पनिक नाम के पिता सतेंद्र कुमार के अपनी पुत्री के गुमसुदगी का रिपोर्ट तेलमर ओपी में लिखित शिकायत दर्ज कराया था।

    तेलमर ओपी के थाना अध्यक्ष जयप्रकाश ने बताया कि मुझे लिखित शिकायत मिली थी। जिसपर तत्वरित कार्यवाही करते हुए उस लड़की के बॉयफ्रेंड रोहन कुमार के साथ तेलमर पुलिस ने ओकरी ओपी जहानाबाद की मदद से धर दबोचा।

    इस बात की जानकारी देते हुए ओकरी ओपी के प्रभारी उमेश चौधरी ने बताया कि नालन्दा जिले के तेलमर थाना से इन दोनों के फोटो के साथ इनपुट मिला था जिस परहमारी पुलिस टीम ने पहचान कर दबोच लिया।

    पूछताछ में इन दोनों ने आपस मे प्रेम की बात स्वीकार किया। इन दोनों की गिरफ्तारी की सूचना तेलमर थाना पुलिस को इनपुट के साथ दे दी गई है।

    उधर तेलमर ओपी के अध्यक्ष जयप्रकाश ने बताया कि जिस लड़की के परिजनों ने अपरहित का लिखित शिकायत दर्ज कराया था। उस लड़की को जहानाबाद के ओकरी ओपी पुलिस की मदद से सकुशल बरामद कर लिया गया है।

    Comments