अन्य

    शांति समिति की बैठक में हेलमेट की चर्चा, थाना से लापता पति ढूंढने की लगाई गुहार

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। स्थानीय इसलामपुर थाना परिसर में मुहरर्म पर्व को लेकर बुलाई गई शांति समिति की बैठक में लोगों से कोरोना गाइडलाइन के दिशा निर्देशों का पालन करते  हुए आपसी भाईचारे से साथ पर्व मनाने अपील की गई, वहीं इस दौरान बिना हेमलेट पहनकर बाइक से चलने वालों से जुर्माना वसूली का मुद्दा छाया रहा।

    इस बौठक में प्रशासनिक अधिकारियों ने दो टूक कहा कि बिना हेमलेट के चलने वालो से जुर्माना लिया जायेगा और विना ड्राइवर लाइसेंस के वाहन चालन पर रोक लगेगी। इसके लिए जागरुकता अभियान भी चलाया जायेगा।

    इस मौके पर डीएसपी कृष्ण मुरारी, एसडीओ राधाकांत, बीडीओ चंदन कुमार, सीओ अनुज कमार, कार्यपालक पदाधिकारी दीनानाथ, पुलिस इस्पेक्टर विजय कुमार मिश्रा, थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि संजय साहु, वीरेंद्र गोप, प्रेम कुशवाहा, वीरेंद्र गोप, राधेलाल गुप्ता, ईसराइल उर्फ बर्बाद सिंह आदि लोग मौजुद थे।

    थाना से गायब पति का पता लगाने की गुहार

    इसलामपुर थाना के अतासराय गांव से एक युवक का अचानक गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया है।

    पीडित अंजू देवी ने बताया कि उसका पति विकास कुमार को बीते एक अगस्त को किसी ने बुलाकर अपने साथ ले गया था। उसके बाद बाद उसका पति घर नहीं पहुंचा है। आस पास में खोजबीन किया गया गया है। परंतु 14 दिन बीत जाने के बाद भी उसके पति के बारे में पता नहीं चलने पर स्थानीय थाना में सूचना देकर ढूंढने की गुहार लगाई है।

    Comments