अन्य

    अनुमंडलीय आंचलिक पत्रकार संघ के होली मिलन समारोह में पत्रकारों का धमाल, जुटे दिग्गज

    हिलसा (नालंदा दर्पण)। हिलसा के डाकबंगला परिसर में अनुमंडलीय आंचलिक पत्रकार संघ के बैनर तले होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया गया।

    इस आयोजन में विभिन्न राजनीतिक दलों के हस्तियों, समाजसेवी, बुद्धिजीवी तथा समाज के अन्य वर्ग के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। होली मिलन समारोह के दौरान आम और खास के बीच की दूरी इस मंच पर मिटती दिखी।

    पत्रकारों के होली मिलन के मंच पर हिलसा के विधायक कृष्ण मुरारी इस्लामपुर के विधायक के राकेश कुमार रौशन के  साथ पूर्व विधायक प्रो ऊषा सिन्हा,पूर्व पार्षद राजेश रंजन,जाप युवा अध्यक्ष राजू दानवीर, समाजसेवी आशुतोष मानव सहित अन्य  लोग खूब झूमे और होली गीत के मधुर धुनों पर थिरकने को मजबूर हो गए।

    होली मिलन समारोह में आएं गायकों ने मंच पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। पत्रकार- जनप्रतिनिधि-पब्लिक एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे से गले मिलकर होली की एक दूसरे को हार्दिक बधाई और शुभकामना दिया।

    पत्रकारों द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में स्थानीय कलाकारों ने होली के रंग बिरंगे एक से बढ़कर एक मधुर और मदमस्त गीतों को गाकर की उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर करते हुए सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया।

    इस अवसर पर सभी जनप्रतिनिधियों ने होली मिलन के अवसर पर रंग गुलाल खेलने के बाद होली की शुभ कामना संदेश देते हुए कहा की होली आपसी प्रेम और भाई चारे  का त्योहार है। आप सभी इस त्यौहार को आपस मे प्रेम से एक दूसरे को रंग गुलाल लगा कर आपसी भाईचारे और सौहार्द के साथ मनाए।

    इस समारोह में लोजपा नेता रामनरेश प्रसाद, सामाजिक न्याय मंच के प्रधान महासचिव रामजी यादव, महेश यादव, मुकेश यादव, संजय मुखिया, जदयू नेता पंकज कुमार उर्फ रणधीर कुमार, राजीव कुमार उर्फ राजू, चुन्नू चंद्रवंशी, विकास कुमार, रंजीत कुमार, जैनेंद्र प्रसाद, आर्यन आर्क, विजय कुमार विजेता, सरफराज हुसैन, मनीष कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, संजीत कुमार, दीपक विश्वकर्मा, अजनबी भारती, विनोद कुमार, राम उदय प्रसाद, मुन्ना कुमार, संयोगानंद पाठक, विकास कुमार,कौशल मनी कुमार, मुकेश पासवान, मनीष यादव, उमेश यादव , रूपेश पटेल, सुखदेव यादव, नवल यादव आदि शामिल  हुए।

    Comments