अन्य

    जाति-आय-आवासीय प्रमाण पत्र बनाने में बढ़ी परेशानी, जेवर दुकान में लाखों की चोरी, ठनका से नुकसान

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण )। प्रखंड कार्यालय स्थित आरटीपीएस कार्यालय से जाति आय अवासीय वनवाने के लिए छात्रो के साथ साथ आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड रहा है।

    लोगों ने बताया कि कम्प्यूटर पर कार्य करने वाले कर्मियों की मनमानी रवैया कारण  काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

    उधर इस संबध में कम्प्यूटर कर्मी निधी कुमारी ने बताया कि पिछले एक माह से सर्वरडॉउन चल रहा है। जब भी काम शुरु करते हैं। पूरा नहीं पाता है। जिसके कारण लोगों की परेशानी बढ़ी है। सर्वर ठीक होते ही लोगों की शिकायत दूर हो जायेगा।

    जेवर दुकान से नगद समेत लाखों की चोरी

    खुदागंज थाना के वौरी छ आना गांव स्थित गनेश नामक जेवर दुकान में बीती रात सेंधमारी कर चोरों ने नगद समेत लाखों रुपए मूल्य के समान की चोरी कर चलते बने।

    पीड़ित दुकानदार पवन वर्मा ने बताया कि दुकान बंद कर घर चले गये थे। सुबह दुकान पर आये तो देखा कि दुकान में चोरी हो गया है। समान व रुपया गायव देख होश उड़ गया।

    उन्होंने बताया कि चोरों ने दुकान की दीवार को तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और सोने- चांदी के लगभग 5 लाख की जेवर के अलावे नगद 28 से 30 हजार रुपया चुराकर ले गए।

    उन्होंने बताया कि दुकान में लगे कुछ समान क्षतिग्रस्त कर दिया है। इसकी सुचना थाना को दिया गया है। थानाध्यझ श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

    ठनका गिरने से हजारों का नुकसान, बाल बाल बचे लोग

    इसलामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव मे राजेंद्र प्रसाद की मकान के छत पर वारिश के दौरान ठनका गिरने से हजारों की संपति नुकसान हो गया है।

    पीडित ने बताया कि घरेलु बिजली लाइन की तार, वैटरी, चार्जर, इनवाइटर और दूध नापने की मशीन आदि सामाग्री नुकसान हो गया है। मकान का छत भी क्षतिग्रस्त हुआ है। लेकिन लोग बाल बाल बच गए हैं।

    पुलिस ने हत्याकांड मामला के फरार आरोपी के घर चिपकाया इस्तेहार

    इसलामपुर पुलिस ने हत्याकांड मामला के फरार आरोपी के घर इस्तेहार चिपकाया है। दारोगा उमेश प्रसाद यादव ने बताया कि न्यायलय के निर्देशानुसार संडा टाड पर गांव मे हत्या कांड मामला के फरार आरोपी समीता देवी उर्फ ववीता एंव सुमंत कुमार के मकान की दिवार पर इस्तेहार चिपकाया गया है और इसके वाद आग्रीम कारवाई किया जायेगा।