अन्य

    एक ही रात दो घरों में लाखों का किया चोरी, ग्रामीणों ने पुलिस गश्त पर उठाए सवाल

    नगरनौसा (नालंदा  दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र में चोरों का तांडव लगातार जारी है। शातिर चोर बेख़ौफ़ होकर एक के बाद एक चोरी के घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

    ताजा मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का हैं जहाँ से अज्ञात चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया साथ दूसरे घर मे सो रहे लोगों को कमरा में बंद घर चोरी के घटना को अंजाम दिया।

    अज्ञात चोरों ने गांव के विजेंद्र राम के बंद घर से लगभग 4 लाख से अधिक के सामानों की चोरी कर लिया तो वहीं दूसरी तरफ मिथलेश राम के घर में कमरा में सो रही महिला सरिता देवी व अन्य सदस्यों को कमरे की कुंडी बाहर से लगा लगभग 10 लाख से अधिक के सामग्री की चोरी के घटना को अंजाम दिया।

    इलाके में आक्रोश व डर का माहौल, ग्रामीणों ने पुलिस गश्त पर उठाए सवालः लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीणों ने रोष जताते हुए पुलिस गश्त पर सवाल उठाए हैं।

    ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी व्याप्त है। लोग डरे हुए हैं क्योंकि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। थाना क्षेत्र के एनएच से लेकर ग्रामीण लिंक सड़को पर अपराधियों का बोलबाला है।

    बदमाश कब किसको निशाना बनाएगा कहना मुश्किल है। राह चलते राहगीरों से अपराधी छिनतई के घटना को अंजाम दे रहे हैं।

    ग्रामीणों ने कहा कि हमें हर हाल में सुरक्षा चाहिए। वर्तमान थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह किसी काम के नहीं हैं। उनके आने के बाद से थाना क्षेत्र में चोरी की बाढ़ आ गई है। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती है।

    कुछ दिनों में थाना क्षेत्र में चोरी, छिनतई की घटना काफ़ी बढ़ी है। मगर पुलिस ने कुछ नहीं किया। छिनतई के शिकायत करने पर पुलिस द्वारा दबाब डालकर छिनतई के जगह गुम हो जाने का आवदेन लिया जाता है।

    Comments