अन्य

    अनहद पुलिस: मारपीट-छीनतई का मामला दर्ज कराने को लेकर घंटों सड़क जाम !

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर थाना के नौरंगा गांव में शुक्रवार की देर शाम को ग्राम देवता की पूजा के प्रसाद वितरण के दौरान मारपीट एवं छीनछोर की घटना में उमेश कुमार घायल हो गया था।

    पीडित उमेश कुमार ने बताया कि प्रसाद वितरण के दौरान कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और सोने की लॉकेट व नगद दस हजार रुपया छीन लिया था। इसकी सूचना थाना को दिया गया था। उसके बाद अस्पताल में इलाज करवाया गया।

    पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर किसी प्रकार की कार्रवाई करने में आनाकानी करता देख घटना पर आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के पास आज शनिवार की अहले सुबह इसलामपुर- खुदागंज मुख्य मार्ग जाम कर दिया और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए मुकदमा दर्ज कर दोषी को गिरप्तार करने का मांग की। जिसके कारण वाहनों का आवागमन बंद हो गया।

    इसकी सूचना पाते ही पुलिस प्रशासन दल-बल के साथ पहुंची और पीडित समेत आक्रोशितों को शिकायत आवेदन पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। कहीं तब जाकर जाकर चार घंटा बाद जाम हटते ही वाहनों का आवागमन चालु हुआ।

    इधर सूत्रों का कहना है कि पहले मुआवजा को लेकर और अब घटना की मुकदमा दर्ज करवाने को लेकर सडक जाम करना पडता है। तब जाकर मुकदमा दर्ज होता है। इस प्रकार के पुलिस-प्रशासन के रवैये से लोग परेशान है।

    Comments