अन्य

    विधायक के गुर्गों ने महिला पत्रकार संग किया रेप का प्रयास, दी जान मारने की धमकी

    हिलसा (नालंदा दर्पण)। बीती रात हिलसा अनुमंडल से एक दैनिक अखबार की महिला रिपोर्टर को निवर्तमान विधायक के गुर्गों ने सपरिवार जान से मारने की धमकी दी है।

    इस बाबत पीड़ित महिला पत्रकार ने हिलसा थाना में बीत रात लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन हिलसा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र के ढुलबुल रवैया के कारण बीती रात न तो एफआईआर दर्ज किया गया और न ही मामले की जांच की गई।

    तब हिलसा अनुमंडल पत्रकार संघ के अध्यक्ष कमल किशोर प्रसाद ने हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद से बात की, जिसके बाद पीड़ित महिला पत्रकार का एफआईआर दर्ज किया गया।

    श्री प्रसाद ने इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अगर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं होता है तो नालन्दा जिले के पत्रकार चुप नहीं रहेंगे। इस मामले को लेकर जिले के वरीय अधिकारियों से लेकर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार तक लेकर जाएंगे।

    लिखित शिकायत में महिला पत्रकार ने दो लोगों अपु कुमार, पिता अशोक महतो व सोनू कुमार दोनों हिलसा थाना के आसपास रहते हैं, उन्हें नामजद आरोपी बनाते हुए हिलसा थाना में मामला दर्ज कराई है।

    पीड़ित महिला पत्रकार के अनुसार दोनों आरोपी बीती शाम करीब 6:00 बजे महिला पत्रकार को घर में अकेले पाकर प्रतिबंधित शराब के नशे में धुत होकर जबरन घूंस गया और बलात्कार करने की मंशा से महिला पत्रकार को उसके ही कमरे के बेड पर धकेल दिया।

    लेकिन महिला पत्रकार ने तत्परता दिखाते हुए किसी तरह उन दोनों को धक्का देकर अपने कमरे का दरबाजा अंदर से बंद कर लिया। जिसके बाद उन्होंने शोर मचाने लगी।

    महिला की चीख सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े। ग्रामीणों की भीड़ आता देख दोनों आरोपी सपरिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

    इस मामले को लेकर हिलसा अनुमंडल पत्रकार संघ के साथ-साथ जिले के पत्रकारों में भी रोष व्याप्त है।

    Comments