अन्य

    होली पर्व को लेकर चंडी थाना में शांति समिति की बैठक में अफसरों ने चेताया

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र में होली पर्व को लेकर शांति व्यवस्था बहाल रखने के लिए प्रखंड क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ चंडी थाना में शांति समिति की बैठक की गई।

    इस मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर कन्हैया कुमार ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि थाना क्षेत्र में होली के अवसर पर कोई भी हुड़दंग करते पकड़ा गया तो उसकी खैर नहीं।

    चंडी अंचलाधिकारी कुमारी आंचल ने प्रखंड वासियों से अपील की कि होली पर्व को शान्ति व सौहार्द पूर्वक मनाएं।

    चंडी प्रखंड विकास पदाधिकारी सौरव सिन्हा ने कहा कि जिस प्रकार से पूरे बिहार में शराब बन्द है, उसका पालन सभी प्रखंड वासी करें। होलिका दहन के लिए किन्ही का खिड़की किवाड़ तोड़ कर अगजा में नही डालें।

    चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज ने कहा कि थाना क्षेत्र में कोई भी शराब पीते या बेचते पकड़े गए या किसी भी प्रकार से गलत हरकत किए तो चंडी थाना पुलिस उससे शक्ति से निपटेगी। थाना क्षेत्र के सभी हुडदंग बाजों पर हमारी पैनी निगाह रहेगी।

    इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष पति प्रेम कुमार, हसनी पंचायत के मुखिया भारत भूषण सिंह उर्फ वीरू, महकार पंचायत के मुखिया अजय कुमार उर्फ मुन्ना, बढ़ौना पंचायत के मुखिया अशोक शर्मा, अरौत पंचायत के मुखिया श्रवण यादव, मनोज कुमार उर्फ डब्लू, भूषण पासवान, अरुण चौधरी, विद्दु भूषण, अर्जुन प्रसाद, योगेंद्र यादव, सहित चंडी थाना के सभी दफेदार, चौकीदार,पुलिस के जवान-अधिकारी आदि लोग उपस्थित थे।

    Comments