अन्य

    देखिए दनियावां रेलवे फाटक कर्मी की लापरवाही, टली बड़ी दुर्घटना

    दनियावां (आशीष कुमार / एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। आज रविवार की देर शाम करीब 6 बजे पटना जिले के दनियावां बाजार स्थित बिहटा सरमेरा उच्च राजपथ संख्या 431 पर दनियावां बाजार के हाल्ट पर एक बड़ी दुर्घटना होते होते टल गई।

    बता दें कि कि बिहटा सरमेरा उच्च राजपथ संख्या 431 पर फतुहां इस्लामपुर रेलखंड दनियावां बाजार से होकर गुजरती है। यहां रेलवे फाटक भी है, लेकिन रविवार की शाम रेलवे फाटक कर्मचारी ने रेलगाड़ी आने के बाबजूद भी रेल फाटक बंद नही किया गया।

    रेल फाटक बंद नही होने के कारण कई गाड़ी वाले रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे कि अचानक रेलगाड़ी का हॉर्न सुनते ही दोनों ओर के गाड़ी चालक ने अपनी अपनी गाड़ी पर ब्रेक लगा दिया। अगर ब्रेक नही लगाते तो बड़ी दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था।

    यह सिर्फ आज की घटना नही है। इस प्रकार की लापरवाही दनियावां बाजार स्थित रेल फाटक पर तैनात रेलवे के कर्मचारी कई बार कर चुके हैं।

    ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि रेलवे ऐसे गैरजिम्मेदार कर्मचारी पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं करता। जो न जाने कितने लोगों के जान के साथ खिलवाड़ करता है। वहीं रेलवे के फाटक पर तैनात कर्मचारी ने बताया कि जाम के कारण मैं क्या कर सकता हूं कोइ गाड़ी वाला बर्दास्त नहीं करता।

    पटना से दो दिन बाद सपरिवार लौटे तो देखा कि पंखा से लटका हुआ है पुत्र का शव

    बस से कुचलकर बालक की मौत के बाद मुआवजा को लेकर बिहार शरीफ अस्पताल चौराहा जाम

    हिलसा के भगतपुर में अंधाधुन फायरिंग करते 2 दिन पुराना वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

    बिहार शरीफ जहरीली शराब कांडः मौत के सौदागरों के आशियानों पर यूं चल रहा बुलडोजर, कुख्यात मैडम के घर से हुई शुरुआत

    मेमू गाड़ियों के कोरोना पूर्व भाड़ा बहाली की मांग को लेकर रेलमंत्री से नालंदा सांसद

    Comments