अन्य

    थरथरी थानाध्यक्ष पर भ्रष्ट आचरण का आरोप, पीड़िता ने डीएसपी-एसपी से की शिकायत

    थरथरी (नालंदा दर्पण)। एक नाबालिग युवती की शादी की नियत से बहला फुसला कर शादी करने की नियत से अपहरण किए जाने के मामले में थरथरी थानाध्यक्ष के भ्रष्ट आचरण का मामला सामने आया है।

    हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में थरथरी थाना के अतबल बिगहा गाँव निवासी रघुपति प्रसाद की पत्नी बेबी देवी ने लिखित शिकायत की थी कि विगत 10 जुलाई को उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर शादी करने की नियत से थरथरी थाना के दीरीपर निवासी अशोक प्रसाद के पुत्र सोनु कुमार ने अपहरण कर लिया है।

    श्रीमति देवी ने आगे लिखा है कि उसके पति मद्रास में प्रयवेट नौकरी करते हैं। रात्रि करीब 8 बजे जब वह शौच करने बाहर निकली तो वापस आने पर पुत्री को गायब पाया। खोजबीन करने पर पता चला कि उसकी पुत्री को शादी करने की नियत से अपहरण कर लिया गया है।

    उन्होंने आगे लिखा है कि उक्त संदर्भ में 11 जुलाई को स्थानीय थाना में जाकर बयान दिया, जिसे उनके दामाद द्वारा थाना प्रभारी के सामने लिखा गया, लेकिन शिकायत आवेदन के आलोक में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। उल्टे जब थाना जाकर जानकारी प्राप्त करना चाही तो थानाध्यक्ष पप्पु कुमार ने 10 हजार रुपए की मांग की गई।

    इसके बाद उन्होंने 4 हजार रुपए उनके हाथ में दी और उसके बाद जब प्राथमिकी के नामित व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुत्री को बरामद करने का निवेदन किया तो थानाध्यक्ष ने पूरी राशि की मांग की और गाली गलौज करते हुए थाना से भगा दिया।

    Tharthari Police Station accused of corrupt practices the victim complained to DSP SP

    Comments

    LEAVE A REPLY