अन्य

    पगलाया इसलामपुर थानेदार, राइफल उठा बोला- ‘भागो…,खोपड़ी खोल देंगे, लाश बिछा देंगे’, वीडियो वायरल, जाने पूरा मामला

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण )। पुलिस की अपनी कार्यशैली होती है। लेकिन जब आम लोगों पर एक थानेदार थाना परिसर में ही सिपाही का राईफल छीन ले और भद्दी-भद्दी गालियाँ देते हुए बोले कि भागो यहाँ से, एक-एक की खोपड़ी खोल देंगे। सबकी लाश बिछा देंगे। तो ऐसे पुलिस अफसर के मानसिक दिवालिएपन का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

    दरअसल, विभिन्न सोशल ग्रुपों पर इसलामपुर थानेदार की एक अभद्र वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में थानेदार का घुटना सर चढ़कर बोल रहा है। वह भी वैसे मामले में, जिसे लेकर कोई भी सवाल उठा सकता है।

    बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व इसलामपुर थानेदार ने एक मिट्टी लदा ट्रैक्टर जप्त कर थाना परिसर में लगवा दिया। जब ट्रैक्टर मालिक के लाख अनुरोध के बाद भी ट्रैक्टर को छोड़ने को तैयार नहीं हुए। जप्त ट्रैक्टर इसलामपुर का ही बताया जा रहा है, जो कहीं मिट्टी भराई का कार्य कर रहा था।

    इसके बाद ट्रैक्टर मालिक ने कुछ सजग ग्रामीण के साथ थाना पहंचे और ट्रैक्टर पकड़ने का कारण पूछा। फिर क्या था। थानेदार ‘चन्द्रशेखर’ का ‘सिंह’ भड़क उठा और लगा दहाड़ने। सभी को चीख-चीख कर मां-बहन की गालियाँ देते हुए हड़काना शुरु किया।

    यही नहीं, श्री सिंह ने थाना परिसर में मौजूद एक सिपाही के हाथ से राइफल छीनकर लोगों पर तान दिया और कहा कि भागो यहाँ से, एक-एक की खोपड़ी खोल देंगे। सबकी लाश बिछा देंगे।

    इस संबंध में थानेदार का कहना है कि ट्रैक्टर पर मिट्टी ढुलाई बालू की तरह ही अवैध है और यह खनन विभाग का मामला है। वगैर खनन विभाग की अनुमति के उसे किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जा सकता।

    जबकि इस मिट्टी लदे ट्रैक्टर की जप्ती कार्रवाई में खनन विभाग की कोई भूमिका नहीं है। ऐसे भी यह पहला मामला माना जा रहा है कि बिना किसी शिकायत के इस क्षेत्र में किसी मिट्टी लदे टैक्टर को अवैध बालू कारोबार से जोड़कर उसे जप्त किया गया हो।

    (टिप्पणीः इस खबर को साथ थानेदार के वायरल वीडियो संलग्न नहीं किए जा रहे हैं, क्योंकि उसमें शर्मनाक गाली-गलौज के शब्द भरे पड़े हैं)

    Previous article