अन्य

    बदमाश महिला ने सार्वजनिक चापाकल में डाला जहर, गाँव में दहशत, पंसस की सूचना पर पहुंची पुलिस

    नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। चंडी थाना के लोदीपुर गांव में एक बदमाश महिला ने पेयजल का एक मात्र जरिया सार्वजनिक चापाकल में सेल्फास की टिकिया डाल दी है। इससे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

    पंचायत समिति सदस्य रंजु कुमार

    इस चापाकल में जहर की मात्रा इतनी अधिक दिखाई दे रहा है कि आसपास के घरों के चापाकल-बोरिंग के भी प्रभावित होने की आशंका है।

    ग्रामीणों द्वारा इसकी जानकारी मिलते ही पंचायत समिति सदस्य रजुं कुमार स्थिति का जायजा लिया और मामला की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने इसकी सूचना पुलिस-प्रशासन के वरीय अफसरों को दी है।

    खबर है कि सूचना पाते ही चंडी थाना की पुलिस गांव पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी है और उस बदमाश महिला की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।

    बताया जाता है कि लोदीपुर गांव निवासी संतोष कुमार की पत्नी की बदमाशी चरम सीमा पर है। वह पड़ोसियों के साथ रोज गाली-गलौज एवं मारपीट करती आ रही है।

    सूचना पाकर पहुंची चंडी थाना की पुलिस

    मामला कई बार स्थानीय चंडी थाना भी पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कमाई के लालच में सदैव उल्टी कार्रवाई की, जिससे कथित बदमाश महिला का मनोबल बढ़ता गया और बात यहाँ तक आ पहुंची।

    ग्रामीणों के अनुसार अहले सुबह सेल्फास की गंध से पता नहीं चलता तो मौत का एक बड़ा हादसा हो सकता है। क्योंकि आस-पास के निवासी एवं उनके बच्चें आलावे राहगीर भी इस चापाकल से सीधे पानी पीते हैं।

    उधर इस चापाकल से सटे आस-पास के कई घरों में चापाकल लगा हुआ है। बालू स्तरीय लेवल होने के कारण उनके भी प्रभावित होने की आशंका है। सब लोग काफी भयभीत दिख रहे हैं।

    पंचायत समिति सदस्य रंजु कुमार ने प्रशासन से प्रवाभित चापाकल को सील करते हुए आस-पास की बोरिंग के पानी की जाँच करवाने एवं दोषी महिला को तत्काल गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की माँग की है।

    उपेन्द्र रविदास हत्या कांड को लेकर भाकपा माले का आक्रोश मार्च, अंचल कार्यालय पर प्रदर्शन

    करंट लगने से वृद्धा की मौत, एक अन्य महिला जख्मी, आक्रोशितों ने किया इसलामपुर-गया मार्ग जाम

    उर्स मेलाः इस मजार पर चादरपोशी कर मन्नत मांगने से होती है मुराद पूरी

    युवक की सरेराह गोली मारकर हत्या, महिला ने लगाई फांसी, पकड़ाया नकली शराब निर्माण का अड्डा

    महाजन्माष्टमीः द्वापर युगीन संयोग पर बना भगवान श्रीकृष्णमय महौल