अन्य

    बैंक मैनेजर और भेटनरी प्रैक्टीशनर के घर से नगद समेत लाखों की चोरी

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। स्थानीय थाना के मोहनचक गांव एंव टोला मिल्की मे गुरुवार की रात चोरो ने दो घरों से नगद समेत लाखो की समान चोरी कर लिया।

    मोहनचक गांव के भेटनरी प्रैक्टीशनर प्रेम कुमार ने बताया कि 15 दिनों से घर मे ताला बंद था। पैर मे जख्म हो गया है। जिसको इलाज करवाने के लिए पटना के गौरीचक के पास जैतीया ससुराल चले गये थे।

    इसी वीच आस पास के लोगों से सूचना मिली कि घर का ताला टुटा है। जब घर पर पहुंचे, तब देखा कि गोदरेज का ताला तोडकर चोरों ने नगद 1.5 लाख रुपया एंव लगभग 2.5 लाख की सोने चांदी का जेबर कागजात वरतन आदि समान चोरी हो गया है।

    इधर मिल्की निवासी जो सिकंदरा में स्टेट बैंक मे शाखा प्रबंधक के पद पर रजनीश कुमार आजाद हैं।

    उन्होने बताया कि 20 दिनों से घर बंद था। आस पास के लोगो द्घारा सुचना मिली कि घर का ताला टुटा है। जब घर पर आये, तब देखा कि घर में लगा आधा दर्जन ताला टुटा है। और गोदरेज को घर से बाहर मसान खंधा में ले जाकर चोरों ने तोडकर उससे नगद समेत सोने चांदी का जेबर कपडा कागजात आदि समान सहित चोरी कर लिया है। जिसमे 20 हजार नगद और लगभग 4 लाख का समान शामिल है।

    समान खोजबीन करने के लिए श्वान कुत्ता भी मंगवाया गया था। लेकिन पता नहीं चल सका। दोनों पीडित ने बताया कि इसकी सूचना थाना को दिया गया है। थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि मामले की छान बीन की जा रही है।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.