अन्य

    सेल्फी के चक्कर में मंदिर से टकराई अनियंत्रित बाइक, तीन युवक की मौत, चौथा गंभीर

    चंडी (नालंदा दर्पण)। एक तेज रफ्तार बाइक उसपर सवार चार युवक और बाईक पर करतब दिखाते सेल्फी की हसरत ने तीन युवकों को मौत के मुंह में पहुंचा दिया।

    घटना चंडी थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव की है। जहां तेज रफ्तार बाइक बाबा चौहरमल मंदिर से जा टकराई। बाइक सवार चौथे युवक की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

    घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस सभी को स्थानीय अस्पताल लाई। जहां डॉक्टर ने तीन के मौत की पुष्टि की।

    मृतकों की पहचान चंडी के सिकरिया गांव निवासी सतेंद्र महतो के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, शैलेंद्र महतो के 20 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार के रूप में की गई है। तीसरे शव की पहचान नहीं हो सकी है।

    जख्मी बेलछी थाना क्षेत्र के भूआपर गांव निवासी चंदन कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। एक मृतक और जख्मी चंदन कुमार लौंडा डांस करने का काम करता था।

    घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि अपाची बाइक पर सवार चारों युवक बख्तियारपुर की ओर जा रहे थे। जिसमे दो का हुलिया लौंडा का था।

    चलती बाइक में युवक लौंडा के साथ सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान तेज गति के कारण बाइक अनियंत्रित होकर मंदिर से टकरा गई। जिससे चारों सवार जख्मी हो गए।

    सूचना पाकर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को अस्पताल ले गई। जहां 3 को मृत घोषित कर दिया गया।

    थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि तेज गति के कारण हादसा हुआ। तीन की मौतो गयी।  एक जख्मी है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

    Comments